1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 cm physical meetings to be held in assembly constituencies from today know where is the first meeting asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 : विधानसभा क्षेत्रों में आज से होंगी सीएम की फिजिकल सभाएं, जानें कहां है पहली सभा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नीतीश कुमार
नीतीश कुमार
Twitter

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार और गुरुवार को आठ विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे. पहले दिन बुधवार को वह अमरपुर विधानसभा क्षेत्र में बलुआ टीकर मैदान में पहली सभा को संबोधित करेंगे.

इसके बाद सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में करहरिया हाइस्कूल तारापुर, मुंगेर विधानसभा क्षेत्र में आरएसके मैदान हवेली खड़गपुर व मोकामा विधानसभा क्षेत्र के घोसवरी डीह प्रखंड कार्यालय के पीछे के मैदान में उनकी सभा होगी.

गुरुवार को मुख्यमंत्री की पहली सभा चकाई विधानसभा में मध्य विद्यालय पैरा मटिहान, दूसरी सभा सूर्यगढ़ा विधानसभा क्षेत्र के अमरपुर हाइस्कूल मैदान, तीसरी बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के नीमी कालेज शेखोपुर सराय और चौथी व अंतिम सभा पालीगंज के हाइस्कूल मैदान में हाेगी. सभी सभाओं में सीएम करीब 40 मिनट तक अपना संबोधन देंगे.

मालूम हो कि निश्चय संवाद के दौरान ही सीएम ने कहा कि वह बुधवार से क्षेत्र भ्रमण का कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं. पीएम के साथ भी कई कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे. मुख्यमंत्री ने पिछले दो दिनों में तीन वर्चुअल संवाद के जरिये पहले चरण के जदयू कोटे के सभी विधानसभा क्षेत्रों के लोगों को संबोधित कर दिया. इसके बाद अब वह फिजिकल सभाओं को संबोधित करेंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें