1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 bhupendra targeted tejashwi said employment give only one who is capable of employment himself asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 : भूपेंद्र का तेजस्वी पर वार, कहा- रोजगार तो वह देगा जो खुद रोजगार के काबिल हो

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भेपेंद्र यादव
भेपेंद्र यादव

पटना : भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने शनिवार को एक साथ राजद नेता तेजस्वी यादव और लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर तीखे प्रहार किये. भूपेंद्र यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि महागठबंधन सरकार बनने पर 10 लाख नौकरियां देंगे. लोग रोजगार देने का वादा कर रहे हैं, लेकिन रोजगार तो वो देगा जो खुद रोजगार के काबिल हो. उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि भाकपा माले से गठबंधन के बाद क्या कांग्रेस उग्र वामपंथ की नीति को स्वीकार करती है? उन्होंने कहा कि चांदी का चम्मच लेकर पैदा होने वाले गरीबों और पिछड़ों के हितैषी नहीं, केवल बयानवीर हैं.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि राजद एक कमजोर नेतृत्व के साथ खड़ा है, जिसके कारण उग्र वामपंथ बिहार में अपना पैर पसारना चाहता है. दूसरी ओर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने हमलोगों का साथ छोड़कर अपनी अलग राह चुनी है. श्री यादव ने राजद, कांग्रेस और वामदलों के गठबंधन को अपवित्र बताया है. पटना में चाणक्या होटल सभागार में भूपेंद्र यादव ने न्यूज लेटर ‘इ-कमल’ और ‘मोदी जी की लहर’ गीत की डिजिटल लांचिंग की. इसके बाद श्री यादव ने कहा कि बिहार का चुनाव प्रचार जोरों पर है.

एक तरफ हमारा विकास वाला संकल्पित गठबंधन और दूसरी तरफ राजद, कांग्रेस और वाम दल का अपवित्र गठबंधन है. इन लोगों ने जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा, मुकेश सहनी सभी को धोखा दिया. साथ ही झारखंड मुक्ति मोर्चा को बिहार में जगह नहीं दी. ऐसा अपवित्र गठबंधन कभी बिहार का विकास नहीं कर सकता.

15 सालों में भाजपा और जदयू के गठबंधन के कारण बिहार में शांति है. चिराग पासवान को लेकर भूपेंद्र यादव ने कटाक्ष किया कि वह उपेंद्र कुशवाहा और पप्पू यादव की तरह अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोजपा भ्रम में है, उसका जवाब देने की जरूरत नहीं है. बिहार एनडीए में भाजपा, जदयू, हम और वीआइपी हैं. हम तीन चौथाई बहुमत से जीतेंगे और एनडीए से नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे.

संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि इस कैंपेन की शुरुआत हम कर रहे हैं. हमलोग लगातार इसकी चर्चा करते रहेंगे कि हमलोगों ने बिहार में क्या किया. मोदी है तो मुमकिन है और हमारा कैंपेन यही बताता है. उन्होंने कहा कि विरोधियों ने घोषणा पत्र जारी कर बदलाव का संकल्प लिया है. क्या वो 2005 के पहले वाला बदलाव लाना चाहते हैं, जिस दौरान चंपारण में 250 डकैतों का गिरोह हुआ करता था? क्या वो हत्यारों को वापस लाना चाहते हैं? विरोधियों ने रक्तरंजित एक पोस्टर भी जारी किया है, तो क्या वो बिहार को इसी तरह का रक्तरंजित बनाना चाहते हैं?

मनोज तिवारी ने गीत की तारीफ की

गीत की डिजिटल लांचिंग के मौके पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि यह पल खास है. मोदी जी की लहर जो गीत है, इसमें वो बात है, जो बिहार के जन-जन को पता है और यहां से बिहार को आगे बढ़ाना है. इस गीत से हर कोई विश्वास कर सकता है कि भाजपा और एनडीए जो कहती है वो करती है.

निरहुवा बता रहे भाजपा क्यों बेहतर

‘मोदी जी की लहर है’ गाने में भोजपुरी अभिनेता और भाजपा नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुवा दिख रहे हैं. गीत के बोल हैं, गांव-गांव, डगर-डगर, नगर-नगर, है, लहर-लहर. विकास की, और ठाठ की, लहलहाते खेत की, छात्रों के अरमानों की, बिजली, पानी, सड़क और बुनियादी सुविधाओं के पूरा होने की. अब, है छलांग की बारी ‘आत्मनिर्भर बिहार’ बनाने की, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को पूरा करने की. मोदी जी का असर इस छोर से उस छोर-छोर. बिहार के हित का नया दौर-दौर अपने ही घर में मिलेगा रोजगार, देखेगी दुनिया बिहार की दहाड़, बनेगा सपनों का बिहार. जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें