1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar politics tejashwi yadav and nitish kumar started increasing closeness rjs

Bihar Politics: तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री की 'नजदीकियों' पर जगदानंद सिंह का बड़ा बयान, पढ़िए क्या कहा

Bihar Politics तेजस्वी और नीतीश कुमार के बीच बढ़ रही नजदीकियां पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा, " देखते हैं ना गांव में घूम-घूम के जो चरता है, लोग उसको नाथते हैं और खूंटे में बांध देते हैं. तो वो ठीक हो जाता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह
तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह
File Photo

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आरजेडी के दावत-ए-इफ्तार में शामिल होने के बाद से ही बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इसी बीच बुधवार को जेडीयू की ओर से इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए आरजेडी प्रमुख लालू यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव को न्योता भेजा गया है. इसके बाद बिहार में राजनीति तेज हो गई है. इस संबंध में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि दावत-ए-इफ्तार को सियासी नजरिए से नहीं देखना चाहिए. यह राजनीतिक नहीं पूरी तरह सामाजिक आयोजन होता है. जहां हर दल के लोग जुटते हैं.

सामाजिक आयोजनों में सियासत नहीं होनी चाहिए.RJD विधायक तेज प्रताप यादव के अचानक राबड़ी आवास में शिफ्ट करने पर उन्होंने कहा कि मां के घर पर सभी बेटों का बराबर का अधिकार होता है. लिहाजा वह वहां रहने आये हैं. इसे राजनीति के चश्मे से देखे जाने की जरूरत नहीं है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि राजद पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ रहा है. किस के साथ कौन जायेगा. इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता है.

नीतीश और तेजस्वी के बीच बढ़ रही नजदीकियां

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच बढ़ रही नजदीकियां पर जगदानंद सिंह ने कहा कि मैं पहले ही स्पष्ट कर चुका हूं कि जिसमें स्थायित्व ना हो उससे नजदीकी कौन बढ़ाएगा? जेडीयू का आरजेडी में विलय कराने का ऑफर देने के संबंध में राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वे यहां रहेगा तो शायद दुरुस्त रहेगा. देखते हैं ना गांव में घूम-घूम के जो चरता है, लोग उसको नाथते हैं और खूंटे में बांध देते हैं, तो वो ठीक हो जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें