1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar politics nitish kumars minister said lalu yadav has got bail he has not been freed from sin rjs

Bihar politics नीतीश सरकार के मंत्री ने लालू यादव को लेकर ऐसा क्या कहा, सोशल मीडिया पर होने लगे वायरल

Bihar politics लालू यादव को बेल मिला है, वे पाप से मुक्त नहीं हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि लालू प्रसाद यादव अगर चल बसे तो आरजेडी खत्म हो जाएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar politics बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्र ने कहा लालू यादव अगर चल बसे तो आरजेडी खत्म हो जाएगी
Bihar politics बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्र ने कहा लालू यादव अगर चल बसे तो आरजेडी खत्म हो जाएगी
प्रभात खबर

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बिहार आने की सुगबुहाट के बीच शनिवार को बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री जीवेश मिश्र ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू यादव को बेल मिला है, वे पाप से मुक्त नहीं हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि लालू प्रसाद यादव अगर चल बसे तो आरजेडी खत्म हो जाएगी. पार्टी का कोई नाम लेने वाला नहीं रहेगा. हमारी ईश्वर से प्रार्थना है कि लालू यादव की सेहत ठीक रहे. उनको और उनके परिवार को सदबुद्धि मिले. ताकि वो उनकी सेवा करें. लालू यादव खुद भी भगवान की पूजा करें, और जो पाप उन्होंने किया है उसका प्राश्चित करें.

बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के भूमिहार-ब्राह्मण सम्मेलन में जाने पर श्रम मंत्रीने तंज कसते हुए कहा कि भूरा बाल साफ करो का नारा देने वाले, अब इसे बदल कर भूरा बाल माफ करो का नारा दे रहे हैं. मैं भूरा बाल से आग्रह करता हूं कि वे लालू परिवार को माफ नहीं करें. उन्होंने कहा कि भूरा बाल कभी साफ नहीं हो सकता. क्योंकि भूरा बाल लोगों के लिए कार्य करते हैं. CAA और NRC पर पूछे गए सवाल पर जीवेश मिश्र ने कहा कि यह मुद्दा राज्य का नहीं है. केंद्र सरकार इसपर फैसला लेगी. केंद्र सरकार का जो आदेश होगा वही होगा. जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के नेताओं के CAA लागू नहीं करने के बयान पर उन्होंने कहा कि जेडीयू के नेता इस पर क्या बोले है वो यह नहीं जानते हैं. लेकिन यदि केंद्र सरकार लागू करेगी तो राज्य सरकार को बाध्य होकर लागू करना ही होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें