1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar politics news lalu yadav corona virus tejashwi sought response from the government by tweeting how many corona tests were fake in bihar rdy

Bihar Politics News: तेजस्वी ने ट्वीट कर सरकार से मांगा जवाब, बिहार में कितने कोरोना टेस्ट हुए फर्जी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी ने ट्वीट कर सरकार से मांगा जवाब
तेजस्वी ने ट्वीट कर सरकार से मांगा जवाब
सोशल मीडिया

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार अपने ट्विटर हैंडल पर सरकार को घेरा है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सरकार से जवाब मांगा है. तेजस्वी ने लिखा है कि राज्य सरकार बताये कि बिहार में हुए 2 कोरोड़ से अधिक कोरोना टेस्ट में कितने फीसदी फर्जी टेस्ट हुए. फर्जी कोरोना टेस्ट सिर्फ 70-80 फीसदी या उससे भी अधिक हुआ है.

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल किया है कि बिहार में सरकार द्वारा सत्यापित अब तक हुए 63 घोटालों में आखिर किसकी भूमिका है. अथवा सारे घोटाले भूतो ने किए है. तेजस्वी यादव ने अपने ट्विवटर हैंडल पर प्रधानमंत्री पर भी प्रहार किया.

चुनाव के दौरान जारी हुए एक पोस्टर को अपलोड कर एक कविता लख कर तंज कसा है कि क्या तुम्हे याद है, जागे-जागे रहते थे, खोए-खोए रहते थे, करते थे प्यार की बाते, क्या तुम्हे याद है. दरअसल अपलोड पोस्टर में प्रधानमंत्री की फोओ के साथ लिखा है कि बहुत हुई जनता पर पेट्रोल-डीजल की मार... अबकी बार मोदी सरकार. तेजस्वी यादव बुधवार-गुरुवार को पटना आ सकते है.

पेट्रोल की बढ़ती कीमत के खिलाफ युवा राजद का विरोध

पेट्रोल-डीजल एवं घरेलू रसोई गैसों के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ युवा राजद ने आक्रोश मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान युवा राजद कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंकने की कोशिश भी की. इससे पहले पटना स्थित राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय से प्रदेश अध्यक्ष मो कारी सोहैब के नेतृत्व में निकाले जाने वाले आक्रोश मार्च को राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने रवाना किया. इधर मोदी सरकार के खिलाफ राजद पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में साइकिल से गाड़ी खींचकर विरोध जताया.

नेपाल में मिल रहा है 22 रुपए सस्ता पेट्रोल

  • नेपाल में- 70.62 रुपये प्रति लीटर

  • यूपी से सटे नेपाल के धनगढ़ी में पेट्रोल- 69 रुपये प्रति लीटर

  • धनगढ़ी में डीजल की कीमत- 57.71 रुपये प्रति लीटर

  • सोनौली (यूपी) में डीजल- 80.96 रुपये प्रति लीटर

  • सोनौली में पेट्रोल- 88.63 रुपये प्रति लीटर

  • उत्तराखंड के चंपावत में पेट्रोल- 89.24 रुपये प्रति लीटर

  • चंपावत में डीजल 81.29 रुपये प्रति लीटर

  • बनबसा से सटे नेपाल के कंचनपुर में पेट्रोल- 71.25 रुपये चंपावत में

  • कंचनपुर में डीजल 60.62 रुपये प्रति लीटर

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें