1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar political news tej pratap hold public court by staying in rabri residence allies told planned drama rdy

Bihar Political News: राबड़ी आवास में रहकर तेजप्रताप लगाएंगे जनता दरबार, सहयोगियों ने बताया-नियोजित ड्रामा

तेजप्रताप द्वारा इस्तीफा दिये जाने का इरादा जताने से जुड़े सवाल पर तेजस्वी ने कहा, ''हम किसी एक व्यक्ति के ट्वीट या बयानों पर तब तक कुछ नहीं कह सकते, जब तक वे पार्टी के उपयुक्त मंच पर नहीं कही गयी हों.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव
फाइल फोटो

पटना. राजद नेता तेज प्रताप यादव मंगलवार को अपराह्न चार बजे टेलीविजन और कुछ सामान ले कर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास (10, सर्कुलर रोड) जा पहुंचे. सूत्रों के मुताबिक वे स्थायी तौर पर वहीं अपनी मां राबड़ी और पिता लालू प्रसाद के साथ रहेंगे. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को हाल ही में अदालत ने जमानत दी है और वह जल्द ही पटना आने वाले हैं. तेज प्रताप से जुड़े सूत्रों के मुताबिक राबड़ी देवी ने उन्हें खुद खाना खिलाया. तेज प्रताप के सरकारी आवास में उनका कार्यालय चलेगा.

'इस्तीफे' की धमकी के बाद बयानबाजी शुरू

इधर, सूचना है कि तेजप्रताप एक मई से प्रत्येक दिन अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार करेंगे. इसी दिन वे ग्रामीण इलाकों में अपनी यात्रा की भी शुरुआत करेंगे. इसके पहले जनशक्ति परिषद के प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत प्रताप ने तेजप्रताप के सरकारी आवास पर मंगलवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस मेंआरोप लगाया कि तेजप्रताप यादव को विवादित करने और उनके छोटे भाई से संबंध खराब करने के लिए राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह और कुछ हरियाणवी मित्रों ने साजिश रची है. एक कार्यकर्ता के जरिये कहलवाया गया कि तेज प्रताप पिता और भाई के खिलाफ अनर्गल बात बोले हैं, जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है.

तेजस्वी बोले

तेजप्रताप द्वारा इस्तीफा दिये जाने का इरादा जताने से जुड़े सवाल पर तेजस्वी ने कहा, ''हम किसी एक व्यक्ति के ट्वीट या बयानों पर तब तक कुछ नहीं कह सकते, जब तक वे पार्टी के उपयुक्त मंच पर नहीं कही गयी हों.

तेजस्वी का नाम लेने से क्यों बच रहे तेज: नितिन

तेज प्रताप के द्वारा राजद कार्यकर्ता की कथित पिटाई मामले पर पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा तेजस्वी पहले अपने भाई को देखें, फिर राज्य को. तेज प्रताप को साफ करना चाहिए कि उनको फंसाया कौन? तेजस्वी का नाम लेने से क्यों बच रहे हैं? सामने आकर बोलें. सही विषय पर बोलें. उन्होंने कहा कि तेजस्वी अपने घर को ही नहीं संभाल पा रहे हैं.

काम पर पद बहाना, तेज प्रताप समर्थक हैं निशाना

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि जिस दिन राजद में काम करने वालों को पद देने का चलन हो गया, उस दिन राजद के लगभग सभी शीर्ष नेताओं को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ जायेगा. तेजस्वी यादव के बयान को हवाबाजी बताते हुए उन्होंने कहा कि काम पर पद देने की घोषणा केवल बहाना है.

तेज प्रताप पहले राजद तो छोड़ें फिर देखा जायेगा: नित्यानंद

मुजफ्फरपुर. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय मंगलवार को एक निजी कार्यक्रम में कहा कि तेज प्रताप पहले राजद, तो छोड़े. इसके बाद देखा जायेगा. यह पूछे जाने पर भी क्या भाजपा तेज प्रताप को अपने पार्टी में शामिल करेगी. इस सवाल को टालते हुए उन्होंने कहा देखिये आगे क्या होता है. राजद में हुई घटना क्रम पर कहा कि ये सब होना ही था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें