1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar political news bjp jdu a big earthquake is coming in rjd know why sushil modi is talking about the mlas feeling suffocated rdy

Bihar Political News: RJD में आने वाला है बड़ा भूकंप, जानें क्यों विधायकों को घुटन महसूस होने की बात कर रहे सुशील मोदी...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी
FILE PIC

Bihar Political News: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर राजद पर जोरदार प्रकार किया है. उन्होंने कहा है कि बिहार में विपक्षी दल RJD अपने राजकुमारों से इस कदर परेशान है कि वह अपने संवैधानिक दायित्वों का नर्वाह नहीं कर पा रहा है. सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा है कि राजद में विधायक घुटन महसूस कर रहे है, इसलिए बड़े भूकंप के आसार है.

राजद को जिस सनकी और अलोकतांत्रिक तरीके से हांका जा रहा है, उससे दल में असंतोष और घुटन महसूस करने वाले विधायकों की संख्या बढ़ रही है. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के इस बयान से बिहार की सियासत गलियारों में भूचाल मच गई है.

सुशील मोदी ने तेजस्‍वी और तेज प्रताप यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी में इन दोनों नेताओं की वजह से कभी भी भूकंप आ सकता है. सुशील मोदी का यह बयान सामने आने के बाद जदयू और राजद नेताओं के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हो गया है.

सुशील मोदी ने कहा कि दोनों राजकुमार एक तरफ एनडीए सरकार पर अनर्गल आरोप लगाते है, तो दूसरी तरफ एक-दूसरे की लकीर छोटी करने में अजीबोगरीब बयानबाजी करते है. इसके बाद RJD नेता भाई वीरेन्‍द्र ने पलटवार करते हुए कहा है कि सुशील मोदी की बात की कोई महत्व नहीं है.

उनकी न कोई सुनता है और न ही कोई उनके बयान पढ़ता है. असल में भूकंप तो एनडीए में आने वाला है. अपना घर बचाने की बजाए ये लोग महागठबंधन पर हमले कर रहे हैं. सुशील मोदी के इस बयान के बाद राजद और जदयू में बयानबाजी जंग छिड़ गई है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें