1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar police headquarters changed eight dsps now new sdpos in patna pali danapur asj

बिहार पुलिस मुख्यालय ने आठ डीएसपी बदला,पटना, पाली, दानापुर में अब नये एसडीपीओ

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार पुलिस मुख्यालय
बिहार पुलिस मुख्यालय
फाइल

पटना. बिहार पुलिस मुख्यालय ने आठ डीएसपी को विभिन्न अनुमंडलों में प्रतिनियुक्त किया गया है. इस संबंध में डीजीपी ने आदेश जारी कर दिया है. डीजीपी के आदेश से बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-14 में डीएसपी पद पर तैनात फैज अहमद खां को पटना में डीएसपी विधि-व्यवस्था बनाया गया है.

गोपालगंज के डीएसपी संतोष कुमार को दानापुर का एसडीपीओ, पटना रेल के डीएसपी मनोज कुमार को बाढ़ का एसडीपीओ, पटना के एएसपी अजय कुमार को पालीगंज का एसडीपीओ बनाया गया है. इसके अलावा स्पेशल ब्रांच के डीएसपी विनोद कुमार राउत को डेहरी का एसडीपीओ बनाया गया है.

एसटीएफ के डीएसपी विनोद कुमार को आरा सदर का एसडीपीओ बनाया गया है. वहीं, गया के एएसपी मनीष कुमार को औरंगाबाद का एसडीपीओ और बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-13 के डीएसपी संतोष कुमार को अरेराज का एसडीपीओ बनाया गया है.

बालू में संलिप्तता पर हटाये गये थे 4 एसडीपीओ

बीते दिनों पुलिस विभाग में एसपी से लेकर डीसीएपी तक पर अवैध बालू खनन मामले में कार्रवाई की गयी है. आर्थिक अपराध इकाई की आंतरिक रिपोर्ट पर एक के बाद एक अफसरों पर गाज गिरी है.

बीते गुरुवार को पुलिस विभाग के आदेश पर पालीगंज के एसडीपीओ तनवीर अहमद, आरा के एसडीपीओ पंकज रावत, डेहरी के एसडीपीओ संजय कुमार और औरंगाबाद सदर के एसडीपीओ अनूप कुमार को पुलिस मुख्यालय में क्लोज किया गया था.

वहीं, गृह विभाग ने बुधवार को भी इस संबंध में कार्रवाई करते हुए भोजपुर व औरंगाबाद के एसपी को पुलिस मुख्यालय में तबादला करते हुए पदस्थापना की प्रतीक्षा को लेकर आदेश जारी किया था. इसके अलावा पांच अन्य आइपीएस पदाधिकारियों की औरंगाबाद, भोजपुर, भागलपुर और पटना में ग्रामीण व सिटी एसपी के पद पर तैनाती की गयी थी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें