1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar panchayat elections preparations for counting of votes completed in bihta counting of votes done today amidst tight security asj

बिहार पंचायत चुनाव: बिहटा में मतगणना को लेकर तैयारियां पूरी, कड़ी सुरक्षा के बीच आज होगा मतगणना

नौबतपुर में हुए मतदान को लेकर बिहटा में मतगणना की पूरी तैयारी कर ली गयी है. मतगणना स्थल के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इसके लिए प्रशासन में मतगणना स्थल के आसपास पुख्ता बैरिकेडिंग की व्यवस्था की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
प्रभात खबर.

नौबतपुर. नौबतपुर में हुए मतदान को लेकर बिहटा में मतगणना की पूरी तैयारी कर ली गयी है. मतगणना स्थल के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. इसके लिए प्रशासन में मतगणना स्थल के आसपास पुख्ता बैरिकेडिंग की व्यवस्था की है.

मतगणना स्थल के नजदीक माई किंग की व्यवस्था की गई है. इसके साथ ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीसीटीवी कैमरा की भी व्यवस्था की गई है जो मतगणना स्थल के आसपास स्वच्छ एवं निष्पक्ष मतगणना के पूरी नजर सीसीटीवी कैमरे से देखा जा सकता है.

पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में हुए नौबतपुर प्रखंड के 19 पंचायतों का मतगणना बिहटा के राघोपुर स्थित बाजार समिति के प्रांगण में किया जाएगा. जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गयी है. शनिवार को मतगणना की तैयारियों को लेकर दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद बाजार समिति पहुंचे और तैयारियों को लेकर जायजा लिया.

इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय अधिकारियों के साथ बैठक की. बता दें कि नौबतपुर प्रखंड के 19 पंचायतों के कुल 1785 उम्मीदवारों का मतगणना रविवार को सुबह 8 बजे से बाजार समिति के परिसर में कड़ी सुरक्षा के बीच किया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें