1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar panchayat election the shortest woman filed nomination expressed confidence of victory asj

बिहार पंचायत चुनाव : सबसे छोटी कद की महिला ने किया नामांकन, जीत का जताया भरोसा

बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है. इसमें तरह-तरह के उम्मीदवार सामने आ रहे हैं. हर उम्मीदवार के ऊंचे सपने और लंबे-लंबे वायदे हैं. हर उम्मीदवार कहता है कि उसका जनाधार बड़ा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हुस्ना खातून
हुस्ना खातून
प्रभात खबर

मोतिहारी. बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है. इसमें तरह-तरह के उम्मीदवार सामने आ रहे हैं. हर उम्मीदवार के ऊंचे सपने और लंबे-लंबे वायदे हैं. हर उम्मीदवार कहता है कि उसका जनाधार बड़ा है.

इन तमाम दावों से अलग मोतिहारी के केसरिया प्रखंड क्षेत्र में होने वाले आगामी पंचायत चूनाव को लेकर एक अलग तरह की सूचना आ रही है. बैरिया पंचायत के वार्ड नं0-07 से एक दो फीट तीन इंच की महिला ने अपनी उम्मीदवारी पेश की है. शुक्रवार को उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

वार्ड सदस्या के पद के लिए चूनावी मैदान में छलांग लगानेवाली हुस्ना खातून के सपने बड़े हैं और लंबी वायदों की सूची है. उनका कहना है कि उनका कद जरूर छोटा है, लेकिन उनका जनाधार बहुत बड़ा है. उन्होंने कहा कि उनको जनता का अपार जनसमर्थन मिला.

उन्होंने कहा कि जनता की मांग पर ही उन्होंने आपना नामांकन पत्र दाखिल किया. वार्ड सदस्या के रूप में चुने जाने पर वो समाज की सेवा करेंगी.

नामांकन के अंतिम दिन और अंतिम नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद उन्होंने जीत का दावा किया. गौरतलब हो कि इस प्रत्यासी का कद देखकर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सभी लोग इस प्रत्यासी को देखने आने लगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें