1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar panchayat election result 2021 ten phase voting counting live update patna gopalganj madhubani nalanda kaimur rdy

Bihar Panchayat Chunav Result : 10वें चरण की मतगणना जारी, नये चहरों पर बढ़ा भरोसा, जानें कौन कहां से जीता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जारी है वोटों की गिनती, काउंटिंग हॉल के बाहर उमड़ी समर्थकों की भीड़
जारी है वोटों की गिनती, काउंटिंग हॉल के बाहर उमड़ी समर्थकों की भीड़
प्रभात खबर
मुख्य बातें

Bihar Panchayat Chunav Result Live बिहार पंचायत चुनाव में दसवें चरण के उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज हो रहा है. इसके लिए 34 जिलों में वोटों की गिनती जारी है. खबरों से अपडेट रहने के लिए बने रहें Prabhatkhabar.com के साथ

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

शनिवार तक होगा मतगणना

10वें चरण की मतगणना में कई परिणाम चौंकाने वाले रहे हैं. मतगणना में जिला परिषद सदस्य के 118, मुखिया के 817, पंचायत समिति सदस्य के 1106, वार्ड सदस्य के 10981, सरपंच के 817 एवं पंच के 10981 पदों के लिए कुल 93725 प्रत्याशियों में से अधिकांश के भाग्‍य का फैसला हो चुका है. हालांकि, चुनाव परिणाम शनिवार तक आते रहेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मोकामा के परिणाम

पटना के मोकामा की हाथीदह पंचायत से मुखिया पद पर शशिशंकर सिंह पहली दफा जीते. औंटा पंचायत से देवी देवी, दरियापुर पंचायत से शैलेंद्र प्रताप, मरांची उतरी पंचायत से गौरव कुमार, बरहपुर पंचायत से दुनिया देवी, घोसवरी प्रखंड की त्रिमुहान पंचायत से कौशल किशोर, सम्यागढ़ पंचायत से कुसुम देवी पहली बार मुखिया निर्वाचित. घोसवरी प्रखंड की गोसाईंगांव पंचायत से मुखिया पद पर पिंकी देवी निर्वाचित घोषित. पयजुना पंचायत से दिनेश गोप दूसरी बार मुखिया बने.

email
TwitterFacebookemailemail

सोनवर्षा का परिणाम

इंदरवा: विदला देवी

कचोर: मधुरेन्द्र कुमार मिश्रा

कन्हौली: अविनाश सुमन

खाप खोपराहा: रेखा देवी

घुरघुरा हनुमाननगर: नुसरत जहां

जयनगर: ललित नारायण पंडित

दोस्तिया: देवेंद्र राम

बगहा: सुनीता देवी

भुतही: अखिलेश कुमार

भलुआहा: विलटु राय

मड़पा: मो. हबीबुर्र रहमान खां

मढ़िया: वीणा पूर्वे

मधेसरा: मधुकर कुमार झा

राजवाड़ा पूर्वी: रितेश कुमार

राजवाड़ा पश्चिमी: कांति देवी

विशनपुर आधार: अजीबुल खातून

विशनपुर गोनाही: राधा देवी

सिंहवाहिनी: अरुण कुमार चौधरी

सोनबरसा: नितू कुमारी

पिपरा परसाईन: रुखसाना खातून

email
TwitterFacebookemailemail

पटना में नये चेहरों पर दिखा भरोसा

पटना के अथमलगोला में 10 पंचायत समिति सदस्यों में निवर्तमान प्रमुख एवं राममगर दियारा को छोड़ शेष नये चेहरे. कुल मिलाकर दो मुखिया एवं दो पंचायत समिति सदस्‍यों की वापसी. उधर, बेलछी की सात पंचायतों में दो मुखिया दोबारा जीते, शेष पांच नये चेहरे, जबकि, नौ पंचायत समिति सदस्‍यों में केवल निवर्तमान प्रखंड प्रमुख पल्लवी देवी ही जीत सकी हैं. शेष आठ नए चेहरे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

10वें चरण की मतगणना जारी

पंचायत चुनाव के 10वें चरण की मतगणना जारी. लगातार आते जा रहे हैं परिणाम. साथ ही जगह-जग्रह दिख रहे हैं जीत के जश्‍न और हारने वालों के मायूस चेहरे.

email
TwitterFacebookemailemail

शिवहर जिले का परिणाम

शिवहर जिले की सर्वाधिक प्रतिष्ठित सीटों में से एक जिला परिषद क्षेत्र संख्या सात से राम कृष्ण कुमार ने जीत दर्ज की है. उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी संजय साहनी रहे. निवर्तमान जिला पार्षद भोला साह को चौथे स्थान से संतोष करना पड़ा. शिवहर में जिला परिषद की सात सीटें है. इस बार सात में से एक जिला पार्षद मनीष कुमार ने अपनी जीत का क्रम बरकरार रखा. शेष छह जिला पार्षदों को अपनी सीट गंवानी पड़ी.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्णिया के परिणाम 

पूर्णिया जिला परिषद क्षेत्र संख्या 31 से वैसा मोहम्मद तथा जिला परिषद क्षेत्र संख्या 32 से बीबी सहावी की जीत. पूर्णिया के बैसा प्रखंड की नंदनिया पंचायत से साजिया तबस्सुम, मालो पाड़ा पंचायत से नूरजहां, कंजिया पंचायत से समरेंद्र घोष, शीशाबाड़ी पंचायत से जफर इकबाल, चंदेल पंचायत से जकी अनवर, रौटा पंचायत से रफत जहां, आसियानी पंचायत से अकेला खातून एवं चंदवार पंचायत से सकीना खातून मुखिया निर्वाचित.

email
TwitterFacebookemailemail

बांका का परिणाम

बांका के बेलहर से मुन्नी देवी, बसमत्ता से विजय हांसदा, डुमरिया से सोनी देवी तथा झुकलिया से अरविंद तूरी मुखिया बने.

email
TwitterFacebookemailemail

शिवहर की जनता ने अधिकांश पुराने चेहरों को नकारा

शिवहर जिले के तरियानी दक्षिणी में बहुओं की बल्ले-बल्ले हुई है. विशंभरपुर पंचायत से किरण देवी नई मुखिया चुनी गई हैं. किरण देवी के ससुर उमेश राय विशंभरपुर पंचायत से वर्ष 2006 में मुखिया चुने गए थे. तरियानी छपरा पंचायत से मुखिया श्यामबाबू सिंह द्वारा छोड़ी गई सीट पर बहू अर्पणा सिंह ने कब्जा जमाया है. अर्पणा सिंह बाहुबली नितीश सिंह उर्फ महाराज की पत्नी है. नरवारा पंचायत से मुखिया बनीं अर्पणा जायसवाल के ससुर जयमंगल चौधरी इलाके के चर्चित व्यवसायी हैं. सोनबरसा पंचायत से गांव की बहू गीता देवी ने निवर्तमान मुखिया को पटखनी देकर मुखिया की कुर्सी पाई है.

email
TwitterFacebookemailemail

मधुबनी पंचायत चुनाव अपडेट

मधेपुर से जिला परिषद क्षेत्र संख्या 54 से कुमारी मिन्टी जीतीं.

मधेपुर की सुन्दर बिराजीत पंचायत से गणेश कुमार यादव.

मधेपुर की मटरस पंचायत से गौड़ी देवी.

मधेपुर की महिसाम पंचायत से निसात निजामी.

मधेपुर की मधेपुर पूर्वी पंचायत से आशा देवी.

घोघरडीहा की बिशनपुर पंचायत से किरण मिश्रा.

घोघरडीहा की सुदैरतौली पंचायत से कुसुम सिंह.

घोघरडीहा की सांगी पंचायत से अरहुलिया देवी.

मधेपुर की तरडीहा पंचायत से मो. हातिम.

email
TwitterFacebookemailemail

सुपौल से आया चुनाव परिणाम

सुपौल के हरियाही पंचायत से सरयुग मंडल 861 मत से जीतकर मुखिया बने हैं. वहीं दिघीया पंचायत से चंद्रकला देवी 2112 वोट से चुनाव जीती है. इधर, डगमारा पंचायत से गंगा प्रसाद साह 1944 वोट लाकर मुखिया बने हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

घोघा पंचायत के मुखिया बनीं कविता देवी

घोघा पंचायत के मुखिया पद से कविता देवी पति संजय यादव विजय हुए. कविता देवी 1387 मत सें विजयी हुई हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बक्सर से आया चुनाव परिणाम

बक्सर के सिमरी प्रखंड की राजपुर कला पंचायत से मुखिया पद का चुनाव कविता देवी जीती हैं. पंचायत समिति सदस्य राजपुर कला उत्तरी से संतोष यादव विजयी है. वहीं, पंचायत समिति सदस्य राजपुर कला दक्षिणी से संगीता कुमारी चुनाव जीतकर मुखिया बनी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

जिला परिषद पद पर हुई प्रेमलता देवी की शानदार जीत

भागलपुर के कहलगांव पश्चिमी निर्वाचन क्षेत्र संख्या 24 से मनोहर मंडल जी की पत्नी प्रेमलता देवी जिला परिषद पद पर 11000 रिकॉर्ड मतों से विजयी हुई. समर्थकों में जमकर उत्साह है.

email
TwitterFacebookemailemail

बांका जिले से आया चुनाव परिणाम

बांका जिले के बेलहर प्रखंड की हथियाडाढ़ा पंचायत से ज्योति कुमारी मुखिया पद का चुनाव जीती हैं. वहीं, झिकुलिया पंचायत से अरबिंद तुरी चुनाव जीतकर मुखिया बन गये. तेलिया कुमरी पंचायत से चुनकेश्वर हांसदा जीते है. इधर, डुमरिया पंचायत से सोनी देवी को जीत मिली है.

email
TwitterFacebookemailemail

रोहतास से आया चुनाव परिणाम

रोहतास के राजपुर प्रखंड की रातवां से पकंज कुमार गुप्ता और सियांवक पंचायत से कुमार रितेश मुखिया बने हैं. वहीं, करगहर प्रखंड की खैरा शाहमल पंचायत से निरंजन, सेमरी से शजदा बेगम, बड़हरी से नागो देवी, अकोढ़ी से राम बेलास राम और सेंदुआर पंचायत से अशोक सिंह मुखिया पद का चुनाव जीतकर मुखिया बन गये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

Bihar Panchayat Chunav: समस्तीपुर से आए नतीजे

समस्तीपुर के सिंघिया प्रखंड की फुलहारा पंचायत से रिंकी देवी विजयी हुईं. वहीं, बिथान प्रखंड की बेलसंडी पंचायत से मुखिया पद नुनवती देवी विजयी हुईं. इधर, बिथान प्रखंड की सखवा पंचायत से मुखिया पद पर हरदेव मुखिया जीते हैं. वहीं पंचायत समिति सदस्य पद पर मधु कुमारी विजयी हुई हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

जानें मझौलिया और भभुआ प्रखंड में मुखिया पद पर किसको मिली जीत

मझौलिया प्रखंड की चनायन बाग पंचायत से गिरजा देवी मुखिया पद से विजयी हुई हैं. वहीं, मझौलिया प्रखंड की महनागनी पंचायत से मुखिया प्रत्यासी अजय राय की जीत हुई है. इधर, भभुआ प्रखंड के रतवार पंचायत से मुखिया पद पर रामाशीष पाल और भभुआ प्रखंड के रूपपुर पंचायत से मुखिया पद पर सुग्रीव पासवान चुनाव जीते है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार सीतामढ़ी से आया चुनाव परिणाम

सोनबरसा प्रखंड की खफखोपर पंचायत से रेखा देवी को मुखिया पद से जीती हैं. वहीं, मरपा पंचायत से हबीबुर्रहमान चुनाव जीतकर मुखिया बनें. इधर, कचोर पंचायत से मधुरेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना मिश्रा को मुखिया पद पर जीत मिली है.

email
TwitterFacebookemailemail

बेंगूसराय में मतगणना केंद्र के बाहर समर्थकों की भीड़

बछवारा प्रखंड के 18 पंचायतों की जीडी कॉलेज परिसर में मतगणना जारी है. मंसूरचक प्रखंड के 8 पंचायतों के लिए बाजार समिति में मतगणना कार्य जारी है. कुछ देर में परिणाम आने शुरू होंगे. वहीं, नालंदा - रहुई और कतरीसराय प्रखंड की मतगणना शुरू है. नालंदा कॉलेज में चल रही काउंटिंग, बाहर समर्थकों की भीड़ उमड़ रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार पंचायत: रोहतास से आया चुनाव परिणम

राजपुर प्रखंड की पड़रिया पंचायत से संतोष कुमार सिंह मुखिया बने हैं. वहीं, बक्सडा पंचायत से गुलबासो पांडेय मुखिया पद पर चुनाव जीते है. इधर, सिवन पंचायत से 1889 वोट लाकर मीरा देवी मुखिय पद से विजयी हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बक्सर से आया परिणाम

बक्सर के सिमरी प्रखंड की केशोपुर पंचायत से रानी देवी 2216 वोट पाकर मुखिया पद से विजयी है. बक्सर में पंचायत समिति सदस्य केशोपुर दक्षिणी से आशा देवी को चुनाव में जीत मिली है. पंचायत समिति सदस्य केशोपुर उत्तरी से कन्हैयालाल मिश्र विजयी हुए हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

सीतामढ़ी से आया परिणाम

सोनबरसा प्रखंड की भलुआहा पंचायत से बिल्टू राय मुखिया पद से विजयी हुए. वहीं बगहा पंचायत से सुनीता देवी चुनाव जीत कर मुखिया बन गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

मधुबनी और कैमूर से आया पहला परिणाम

मधुबनी जिला के घोघरडीहा प्रखंड के बिसनपुर पंचायत के मुखिया पद से किरण मिश्रा विजयी घोषित. वहीं, कैमूर-भभुआ प्रखंड के मनिहारी पंचायत से बीडीसी पद पर भाग 2 से सुनीता देवी चुनाव जीती. मनिहारी पंचायत से मुखिया पद पर शिवनारायण बिंद विजयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार पंचायत चुनाव में दसवें चरण के उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज

बिहार पंचायत चुनाव में दसवें चरण के उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज हो रहा है. इसके लिए 34 जिलों में वोटों की गिनती जारी है. आज सुबह 8 बजे से पंचायत चुनाव के दसवें चरण की काउंटिंग शुरू की गयी है. आज पंचायत चुनाव में ताल ठोक रहे कुल 93,725 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें