1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar panchayat chunaw election campaign netaji fell in love with a female voter rjs

Bihar Panchayat Chunaw प्रचार के दौरान वोटर को दिल दे बैठे नेता जी, हार गए चुनाव, फिर क्या हुआ पढ़िए यहां

Bihar Panchayat Chunaw पंचायत चुनाव के दौरान प्रत्याशी की पहली बार किशोरी से मुलाकात हुई थी. देखते ही नेताजी ने लड़की को अपना दिल दे बैठा. लड़की के घरवालों को इस बात का जब पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया लेकिन तब तक बात काफी आगे बढ़ चुकी थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar Panchayat Chunaw प्रचार के दौरान वोटर को दिल दे बैठे नेता जी
Bihar Panchayat Chunaw प्रचार के दौरान वोटर को दिल दे बैठे नेता जी
social media

Bihar Panchayat Chunaw सीतामढ़ी में महिला मुखिया के आशिक संग फरार होने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि नालन्दा (Nalanda) में एक नेता जी की दिल्लगी मामला सामने आया है. नालंदा की यह लव स्टोरी (Love Story) इन दिनों पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

चुनाव प्रचार के दौरान हुई थी मुलाकात

दिल्लगी का यह मामला बिहार के नालंदा जिले के सरपंच के प्रत्याशी रहे नेता जी से जुड़ा है. चुनाव प्रचार के दौरान नेता जी की उससे मुलाकात हुई. इसके बाद दोनों का प्यार परवाना चढ़ गया. नेताजी चुनाव तो हार गए. लेकिन, वे अपना प्यार पाने में सफल हो गए. अब दोनों ने शादी कर ली है. उनका यह वीडियो अब बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, यह पूरा मामला नालंदा जिले के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के एक गांव की है. रविकांत रविदास यहां से सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहे थे. चुनाव प्रचार के दौरान ही उनको गांव की एक लड़की से प्यार हो गया. प्यार जब परवान चढ़ा तो दोनों में बातचीत होने लगी और इसके बाद चोरी छिपे मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया. घंटों मोबाइल पर दोनों के बीच बातचीत होती थी. इस बात का पता जब लड़की के परिजनों को लगा तो दोनों के मिलने और बातचीत पर पाबंदी लगा दी गई, इसके वाबजूद दोनों मौका पाकर मिलते और बातचीत किया करते थे.

इसपर भी जब सख्ती बढ़ी तो दोनों घर से भाग गये. फिर दोनों पटना में एक साथ पकड़े गए. जब परिजनों ने लड़की को घर ले जाने का प्रयास करने लगे तो दोनों गांव जाने से इंकार कर दिया. काफी मान-मनौव्वल के बाद दोनों गांव पहुंचे और पहुंचते ही दोनों की मंदिर में ही (Nalanda Love Marriage) शादी करा दी गई. सरपंच प्रत्याशी की यह शादी गांव सहित पूरे जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें