1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar panchayat chunav 2021 firing on candidate returning with election symbol fir against three people rdy

Bihar Panchayat Chunav 2021: चुनाव चिह्न लेकर लौट रही प्रत्याशी पर फायरिंग, तीन लोगों पर FIR

खुसरूपुर प्रखंड से चुनाव चिह्न लेकर बाइक से पति सुजीत कुमार के साथ अलावलपुर घर लौट रही प्रत्याशी रीता देवी पर बाइक पर सवार युवक द्वारा गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चुनाव चिह्न लेकर लौट रही प्रत्याशी पर फायरिंग
चुनाव चिह्न लेकर लौट रही प्रत्याशी पर फायरिंग
सोशल मीडिया

Bihar Panchayat Chunav 2021: खुसरूपुर प्रखंड से चुनाव चिह्न लेकर बाइक से पति सुजीत कुमार के साथ अलावलपुर घर लौट रही प्रत्याशी रीता देवी पर बाइक पर सवार युवक द्वारा गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है. सुजीत कुमार ने तीन लोगों को नामजद करते हुए दनियावां थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों के सहयोग से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है.

सुजीत ने यह आरोप लगाया है कि निवर्तमान पंचायत समिति सदस्य के पति द्वारा हम पर जानलेवा हमला कराया गया है. वहीं दूसरी ओर निवर्तमान पंचायत समिति के पति सर्वजीत ने अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि मुझे चुनाव में बदनाम करने के लिए सुजीत ने फर्जी मुकदमा किया है. उसने पुलिस पदाधिकारियों से उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. गिरफ्तार युवकों ने भी अपने आप को निर्दोष बताया है.

पुनपुन प्रखंड में 18 तक नाम वापस ले सकेंगे उम्मीदवार

पटना. पंचायत चुनाव के लिए पुनपुन प्रखंड में नामांकन करवा चुके उम्मीदवार 18 अक्तूबर तक अपना नाम वापस ले सकते हैं. इसी दिन उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह्र भी आवंटित कर दिया जायेगा. इससे पूर्व 16 अक्तूबर को स्क्रूटनी होगी. यहां तीन नवंबर को मतदान होना है, जबकि मतगणना 13 और 14 नवंबर को होगी.

वहीं बाढ़ प्रखंड में 21 अक्तूबर से नामांकन शुरू हो जायेगा जो 27 अक्तूबर तक चलेगा. स्क्रूटनी 30 अक्तूबर को होगी. एक नवंबर को नाम वापस व इसी दिन चुनाव चिन्ह्र आवंटित होंगे. यहां मतदान 24 को व मतगणना 26 नवंबर व 27 नवंबर को होगी.

Posted by: Radheshyam kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें