1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar panchayat chunav 2021 congress party incharge bhakta charan das announcement congress fight mukhiya election in bihar kab hoga avh

अब Panchayat Chunav के जरिए संगठन को मजबूत करेगी कांग्रेस? बिहार प्रभारी भक्तचरण दास ने कार्यकर्ताओं से की ये अपील

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भक्तचरण दास
भक्तचरण दास
फाइल फोटो

Panchayat Chunav 2021 : बिहार चुनाव में करारी हार के बाद से ही कांग्रेस पार्टी संगठन को मजबूत करने में लगी है. नए प्रभारी महासचिव 13 दिन के दौरे पर बिहार आए हैं, जिसमें वे हरेक जिले में कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे हैं. वहीं कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास ने संकेत दिया है कि आगामी पंचायत चुनाव में उनकी पार्टी भी मैदान में उतर सकती हैं.

हाजीपुर जिला कांग्रेस कमेटी को संबोधित करते हुए दास ने कहा कि राज्य प्रभारी ने कांग्रेसजनों से कहा कि आप सभी एकजुट होकर आम जनता के मुद्दों को लेकर जमीन पर आंदोलन करें. आने वाले पंचायत चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें, ताकि पार्टी संगठन पंचायत स्तर पर मजबूत हो सके.

बताते चलें कि हाजीपुर जिला कमिटी के तत्वावधान में बुधवार को कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार के प्रभारी भक्तचरण दास तथा प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा उपस्थित रहे. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष महेश प्रसाद राय ने की. संचालन जिला महासचिव सह प्रवक्ता युवराज सुनील सिंह ने किया.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री भक्तचरण दास ने कहा कि देश के नवनिर्माण में कांग्रेस की अहम भूमिका रही है. वहीं मोदी सरकार कांग्रेस की बनायी हुई संवैधानिक संस्थाओं और धरोहरों को बर्बाद कर रही है. देश के किसान खेती बचाने के लिए दिन-रात आंदोलन चला रहे हैं और केंद्र सरकार चंद पूंजीपतियों की पूंजी बनाने में लगी है. वर्तमान हालात की चर्चा करते हुए राज्य प्रभारी ने कांग्रेसजनों से कहा कि आप सभी एकजुट होकर आम जनता के मुद्दों को लेकर जमीन पर आंदोलन करें. आने वाले पंचायत चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें, ताकि पार्टी संगठन पंचायत स्तर पर मजबूत हो सके. प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाने को कहा.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें