1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news two children were killed by poisoning in patna the incident resulted in family dispute mother condition critical rdy

Bihar News: पटना में जहर देकर दो बच्चों की हत्या, पारिवारिक कलह में दिया घटना को अंजाम, मां की हालत गंभीर

बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ के कुरकुरी गांव में सोमवार की देर रात दर्दनाक घटना घटी. पारिवारिक कलह में एक परिवार के दो बच्चों की जहर दे कर हत्या कर दी गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना में जहर देकर दो बच्चों की हत्या
पटना में जहर देकर दो बच्चों की हत्या
सांकेतिक फोटो

बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ के कुरकुरी गांव में सोमवार की देर रात दर्दनाक घटना घटी. पारिवारिक कलह में एक परिवार के दो बच्चों की जहर दे कर हत्या कर दी गयी. एक चार साल व दूसरा डेढ़ साल के बच्चे को जहर खिलाया गया. वहीं जहर से मां की हालत गंभीर है.

घटना की जानकारी मिलने पर फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस पहुंची व दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं ग्रामीणों की मदद से मां को इलाज के लिए फुलवारीशरीफ के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया . इधर पुलिस ने दादा-दादी को गिरफ्तार कर लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में आक्रोश फैल गया.

जानकारी के मुताबिक कुरकुरी निवासी अलख सिंह के बेटे शैलेश की शादी बिड़ला कॉलोनी निवासी सुधीर सिंह की बेटी बबली से हुई. शादी के बाद दो बेटे शिवम व ओम ने जन्म लिया. शैलेश रेलवे ड्राइवर लोको पायलट के रूप में गोमो धनबाद में पोस्टेड है.

करीब एक माह पहले ही शिवम का स्कूल में नामांकन हुआ था. इसी इलाके में शैलेश के पिता अलख सिंह की दुकान है . सोमवार को देर शाम शौलेश की पत्नी बबली और दोनों बेटे शिवम व ओम के जहर खाने की जानकारी गांव वालों को मिली.

साजिश के तहत मां और बच्चों को जहर दे दिया

पिता सुधीर ने बताया कि सास मारुति देवी और ससुर अलख सिंह उसे लगातार कई सालों से प्रताड़ित कर रहे थे. दोनों ने साजिश के तहत मां और बच्चों को जहर दे दिया है. पुलिस ने दादा अलख सिंह और दादी मारुति देवी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

वहीं अलख सिंह और मारुति देवी ने बताया कि उनका बेटा शैलेश सोमवार सुबह ही गोमो चला गया था और उसके बाद वे लोग दुकान आ गये. इसके बाद घर मे क्या हुआ, पता नहीं है. हालांकि दादा- दादी के विरोधाभास वाले बयान किसी को नहीं पच रहा था .पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें