1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news patana ke khusarupur relawe steshan ke paas chalatee tren se gira yaatree haalat gambheer rdy

Bihar News: पटना के खुसरुपुर रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से गिरा यात्री, हालत गम्भीर

बिहार की राजधानी पटना के खुसरुपुर रेलवे स्टेशन से पश्चिम पोल के समीप चलती ट्रेन से एक यात्री गिर गया. सूचना मिलते ही जीआरपी प्रभारी सूर्यदयाल सिंह सदलबल पहुंच घायल को पीएचसी में भर्ती कराया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पटना के खुसरुपुर रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से गिरा यात्री
पटना के खुसरुपुर रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से गिरा यात्री
सोशल मीडिया.

बिहार की राजधानी पटना के खुसरुपुर रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर पश्चिम पोल के समीप चलती ट्रेन से एक यात्री गिर गया. सूचना मिलते ही जीआरपी प्रभारी सूर्यदयाल सिंह दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर घायल को पीएचसी में भर्ती कराया. जहां पर प्राथमीक उपचार किया गया. घायल यात्रि की हालत गंभीर होने के कारण बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घायल की पहचान गुलजारबाग निवासी मो शहाबुद्दीन(58) के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार वे कोलकाता से पत्नी संग यात्रा कर रहे थे. पत्नी की सूचना पर उनके स्वजन अस्पताल पहुंच गए.

ट्रेन के आगे कूद कर प्रेमी युगल ने दी जान

पटना जिले के फतुहा रेलवे स्टेशन के पश्चिम पुराने माल गोडाउन के पास मंगलवार सुबह एक प्रेमी जोड़े ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी. बताया जाता है दोनों शादीशुदा थे और आरा के रहनेवाले थे. उनके पास मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान हुई. युवती की पहचान आरा जिले के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के करवनिया गांव निवासी राजकुमार सिंह की पुत्री निशा कुमारी, जबकि युवक करवनिया गांव निवासी लाल बाबू सिंह का पुत्र दीपक कुमार था.

निशा की शादी मई माह में पंछी पुर गांव निवासी अनिल सिंह के साथ हुई थी गौना नहीं हुआ था. वहीं प्रेमी दीपक कुमार की शादी दो वर्ष पहले हो चुकी थी. बताया जाता है कि दीपक की पत्नी गर्भवती है. आशंका जतायी जा रही है दोनों एक साथ रहना चाहते थे ऐसा नहीं होने पर यह कदम उठा लिया. इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे बाजार की भीड़ घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ी. सुबह करीब 5:30 बजे फतुहा जीआरपी थाने को दो तीन छात्रों ने सूचना दी कि फतुहा स्टेशन से पश्चिम पुरानी गोमटी व माल गोदाम के पास ट्रैक पर युवती और युवक ट्रेन की चपेट में आने से बेहोश पड़े हैं.

जीआरपी थानाध्यक्ष भरत राम दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां देखा की युवती की मौत हो चुकी थी जबकि युवक बेहोश था. गंभीर रूप से घायल प्रेमी को फतुहा सीएससी में भर्ती कराया गया. जहां से पटना पीएमसीएच के लिए भेज दिया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की भी मौत हो गयी. युवक का दाहिना हाथ कट गया था और माथे पर गंभीर चोट आयी थी. इस घटना की सूचना मिलते ही दोनों के घरों में कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि दोनों सोमवार को नौ बजे ही घर से निकले थे. वहीं, फतुहा जीआरपी पुलिस ने दोनों युगल प्रेमी के शव का पोस्टमार्टम करा देर शाम परिजनों को शव सौंप दिया.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें