1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news nia team from kashmir took the youth lodged in siwan jail rjs

कश्मीर से आई NIA की टीम सिवान जेल में बंद युवक को ले गई अपने साथ, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से कनेक्शन

एनआईए की टीम ने गुरुवार को सिवान जेल में बंद युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. इससे पहले भी एनआईए की टीम ने तीन लोगों को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
एनआईए टीम
एनआईए टीम
फाइल फोटो

जम्मू-कश्मीर की घाटियों में आंतकी गतिविधियों में शामिल आतंकी संगठनों को अवैध हथियार पहुंचाने के नेटवर्क का एक और कनेक्शन सामने आया है. बिहार के सिवान जेल में आर्म्स एक्ट में बंद एक युवक को एनआईए की टीम ने अपने साथ लेकर गुरुवार को दिल्ली ले गई है. युवक पर आरोप है कि वो आंतकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को हथियार सप्लाई करता था.

इस बात की जानकारी मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर से एनआईए की टीम सिवान पहुंची और जेल मे बंद युवक को अपने साथ लेकर चली गई. युवक बड़हरिया थाना क्षेत्र के बभनौली का रहने वाला इरफान उर्फ चुन्नू है. उस पर बड़हरिया थाने में एक दर्जन से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं. लेकिन उसका नेटवर्क आतंकी संगठनों से भी है, इस बात की किसी को भनक तक नहीं थी. इस संबंध में सिवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा का कहना है कि सिवान पुलिस ने पटना तक स्कार्ट किया. वहां से फ्लाइट से उसे भाया दिल्ली जम्मू-कश्मीर ले जाया गया. जहां कोर्ट में उसकी पेशी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें