1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news muzaffarpur wept bitterly when lalu prasad yadav was sentenced in fodder scam rjs

लालू प्रसाद यादव की सजा सुनाते ही फूट-फूटकर रोने लगा राजद नेता, Video हुआ वायरल...

सीबीआई कोर्ट (CBI Court) रांची के विशेष जज एसके शशि ने सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सजा सुनाते हुए लालू प्रसाद पर 60 लाख का जुर्माना भी लगाया. सजा की खबर सुनते ही कई कार्यकर्ता इतने आहत और मायूस हो गए कि रोने भी लगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद को सजा की सूचना मिलते ही रोने लगे राजद कार्यकर्ता
चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद को सजा की सूचना मिलते ही रोने लगे राजद कार्यकर्ता
प्रभता खबर

पटना. सीबीआई कोर्ट ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ की अवैध निकासी मामले में पांच साल की सजा सुनाई है. सीबीआई कोर्ट (CBI Court) रांची के विशेष जज एसके शशि ने सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सजा सुनाते हुए लालू प्रसाद पर 60 लाख का जुर्माना भी लगाया. सजा की खबर सुनते ही कई कार्यकर्ता इतने आहत और मायूस हो गए कि रोने भी लगे.

मुजफ्फरपुर के रहने वाले और राजद के प्रदेश सचिव वसीम अहमद मुन्ना को जैसे ही इसकी सूचना मिली वे रोने लगे. जिस वक्त लालू को सजा सुनाई गई राजद नेता मुजफ्फरपुर स्थित कलेक्ट्रेट में थे और वो वहीं फूट-फूटकर रोने लगे. रोते हुए वसीम अहमद मुन्ना ने कहा कि लालू यादव गरीबों के मसीहा हैं, गुदरी के लाल हैं लेकिन उनके साथ लगातार अन्याय हो रहा है. वसीम का रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वसीम कह रहे हैं कि लालू यादव को निचली अदालत ने सजा सुनाई है, लेकिन न्यायालय पर उन्हें पूरा भरोसा है. लालू प्रसाद को चारा घोटाले से जुड़े इस अहम केस में पांच साल की सजा सुनाई गई है साथ ही 60 लाख रुपए का अर्थ दंड भी लगाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें