1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news in jehanabad crowd gathered to take the goods of offer from the mall rjs

Bihar News मॉल में छूट की लूट में शहर पड़ा टूट !, भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बुलानी पड़ी पुलिस

Bihar News मॉल की सामग्री पर 70 प्रतिशत तक की छूट की सूचना पर गुरुवार को जहानाबाद के लोग समानों की खरीददारी करने के लिए मॉल में उमड़ पड़े. भीड़ के कारण भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मॉल में छूट की लूट में शहर पड़ा टूट
मॉल में छूट की लूट में शहर पड़ा टूट
प्रभात खबर

जहानाबाद के एसबीआई कैंपस के समीप संचालित YL मार्ट में सामान की खरीददारी के लिए ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई. इसको देखते हुए मॉल प्रबंधन की ओर से पुलिस को बुलानी पड़ी. तब फिर किसी प्रकार से भीड़ को नियंत्रित किया गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि भीड़ के कारण कई महिलायें लाइन में खड़ी- खड़ी बेहोश भी हो गई.

दरअसल, मॉल संचालक की ओर से शहर में लोगों को बताया गया कि 19 मई से मॉल की सामग्री पर 70 प्रतिशत तक की छूट है. मॉल संचालक ने इसका पिछले कुछ दिनों से प्रचार प्रसार भी किया. यही कारण था कि गुरुवार को मॉल खुलते ही बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मॉल प्रशासन की ओर से कोई व्यवस्था भी नहीं किया गया था. मॉल प्रबंधन का कहना है कि मुझे उम्मीद नहीं था कि इतनी बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ेगी. इसी कारण हमने इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को नहीं दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें