1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news firing on sapna choudharys dance rjs

Bihar News सपना चौधरी के ठुमके पर ठायं-ठायं, बिहार के रोहतास से वायरल होने लगा ये वीडियो

Bihar News पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडेय की शादी के सालगिरह के अवसर पर सपना चौधरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करने के लिए बुलाया गया था. उन्होंने जब अपने गाने पर डांस करना शुरू किया तो ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग शुरू हो गई. पुलिस इससे इंकार कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bihar News
Bihar News
प्रभात खबर

बिहार में हर्ष फायरिंग का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. इसपर रोक लगाने के लिए पुलिस की हर कोशिश फेल होती जा रही है. अभी तक बार बालाओं के डांस पर ही हर्ष फायरिंग हुआ करता था. लेकिन, अब सेलिब्रिटी सपना चौधरी के डांस पर भी लोग दनादन हर्ष फायरिंग कर रहे हैं. सपना चौधरी के डांस पर फायरिंग का एक वीडियो बड़ी तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो बिहार के रोहतास जिले के काराकाट के नावाडीह का बताया जा रहा है. पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडेय की शादी के सालगिरह था, इसी कार्यक्रम में सपना चौधरी की ओर से बुधवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. अपने गाने पर वो जब डांस कर रही थी जमकर हर्ष फायरिंग की गई. प्रभात खबर वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि तरारी के पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडेय अपने पैतृक गांव में अपना शादी का वर्षगांठ और अपने पोते का नामकरण कार्यक्रम का आयोजन किया था. सपना चौधरी इसी कार्यक्रम में आयी थी. कार्यक्रम में वे जब अपने गाने पर ठुमके लगा रही थी तो सुनील पांडेय के समर्थन जमकर हर्ष फायरिंग करने लगे. हर्ष फायरिंग में कोई जख्मी नहीं हुआ है.

इधर, इस संबंध में काराकाट के थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार ने भी फायरिंग की घटना से इनकार करते हुए कहा कि जब तक सेलिब्रिटी सपना चौधरी का कार्यक्रम चल रहा था काराकाट की पुलिस वहां मौजूद थी. कार्यक्रम के बाद अगर फायरिंग हुई होगी तो हमें इसकी सूचना नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें