1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news bribe sought for last rites of bjp leader at khajekalan ghat four cctv cameras installed at gulbighat asj

Bihar News : भाजपा नेता के अंतिम संस्कार के लिए खाजेकलां घाट पर मांगी गयी रिश्वत, गुलबीघाट पर लगाये गये चार सीसीटीवी कैमरे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अंतिम संस्कार
अंतिम संस्कार
फाइल

पटना. पटना नगर निगम के पूर्व उप महापौर व वार्ड संख्या 28 के पार्षद विनय कुमार पप्पू ने कोरोना से मृत भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष विश्वनाथ भगत के डेड बॉडी डिस्पोजल करने में खाजेकलां घाट पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि शव को एंबुलेंस से उतारने के लिए 10 हजार रुपये की मांग की गयी. पार्षद ने कहा कि जब राशि नहीं दी गयी तो किसी ने शव को नहीं उतारा. बाद में परिवार के सदस्यों ने शव को उतार कर उसका दाह संस्कार किया.

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता के शव को भी सम्मानजनक तरीके से दाह संस्कार नहीं होना दुखद है, जबकि उनके निधन पर सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में मंत्री, विधायकों , नेतागण का शोक संदेश भरा पड़ा है.

गुलबीघाट में चार सीसीटीवी कैमरे लगाये गये

निगम की ओर से सोमवार को गुलबीघाट में चार सीसीटीवी कैमरे लगाये गये. सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम अलग-अलग जगहों पर किया गया है, ताकि हर जगहों पर हो रहे क्रियाकलापों को देखा जा सके. घाटों पर अंत्येष्टि को लेकर हुए गड़बड़ी पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें