1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news bjp angry on nitish kumar minister for supporting mukesh sahani bihar politics rjs

Bihar Politics: सहनी पर एनडीए में बवाल, नीतीश के मंत्री के समर्थन पर BJP 'नाराज', कही ये बात..

मुकेश सहनी को लेकर नीतीश के मंत्री मदन सहनी का कहना है कि बीजेपी अगर मुकेश सहनी को एनडीए से बाहर करती है तो करेगी तो एनडीए को नुकसान होगा. बीजेपी ऐसे ही बयानों को लेकर नाराज है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी और प्रमोद कुमार
बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी और प्रमोद कुमार
प्रभात खबर

वीआईपी (VIP) प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) को जदयू का साथ मिलता दिख रहा है. इससे बीजेपी जेडीयू पर हमलावर हो गई है. बिहार सरकार में जेडीयू कोटे के मंत्री मदन सहनी (Madan Sahani) ने गुरुवार को कहा कि मुकेश सहनी को बीजेपी मंत्री पद से ना हटाए. निषाद समाज के मुकेश सहनी बड़े नेता हैं. उनको एनडीए में रहना चाहिए. इधर, बीजेपी कोटे के मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि जेडीयू बैटिंग ना करे.

'मुकेश सहनी से है सहानुभूति'

मदन सहनी का कहना है कि बीजेपी मुकेश सहनी को एनडीए से बाहर करेगी तो एनडीए को नुकसान होगा. मुकेश सहनी निषाद समाज को एससी या एसटी कैटेगरी में आरक्षण देने की मांग करते हैं. मैं उनकी इस मांग का समर्थन करता हूं. हम लोगों की सहानुभूति मुकेश सहनी के साथ है. बीजेपी ने उनके विधायकों को तोड़ा. हम तो नहीं चाहते कि मुकेश सहनी कमजोर हो जाएं.

'जेडीयू ना करे इस तरह की हरकत'

जदयू के बयान पर बीजेपी के मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि मदन सहनी का मुकेश सहनी को लेकर दिया गया बयान दुखद है. जदयू को बीजेपी आलाकमान के निर्णय पर सवाल नहीं खड़ा करना चाहिए. क्योंकि बीजेपी आलाकमान के फैसले के बाद ही वीआईपी के तीनों विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं.

बताते चलें कि वीआईपी के तीनों विधायक बीते बुधवार की शाम बीजेपी में शामिल हो गए हैं. मुकेश सहनी को बीजेपी मंत्री पद से भी हटाना चाहती है, लेकिन जेडीयू अब मुकेश सहनी के समर्थन में आ गई है. ऐसे में एनडीए में बवाल हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें