1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news amit shah and nitish kumar had a closed room talk rjs

अमित शाह और नीतीश कुमार की बंद कमरे में हुई बात, RJD ने खोला तेजस्वी और नीतीश के मुलाकात की राज

इफ्तार पार्टी में तेजस्वी और नीतीश कुमार की मुलाकात का कोई राजनीतिक मायने नहीं निकाला जाना चाहिए. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नीतीश कुमार और अमित शाह
नीतीश कुमार और अमित शाह
सोशल मीडिया

नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात के 24 घंटे के अंदर सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बंद कमरे में करीब 15 मिनट तक बातचीत हुई. गृह मंत्री अमित शाह आरा के जगदीशपुर में 1857 के विद्रोह के नायक बाबू वीर कुंवर सिंह की स्मृति में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जाते समय पटना पहुंचे थे. पटना पहुंचने पर सीएम नीतीश कुमार ने स्वयं अमित शाह का स्वागत किया.

इन दोनों की मुलाकात के कुछ देर बाद आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि नीतीश कुमार के लिए राजद में कोई जगह नहीं है. इफ्तार पार्टी में तेजस्वी और नीतीश कुमार की मुलाकात का कोई राजनीतिक मायने नहीं निकाला जाना चाहिए. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. दरअसल, राजद विधायक और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि राजनीति में कभी भी कुछ हो सकता है और हमलोगों की सरकार बन सकती है. उनके इस बयान के बाद बिहार में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई थी.

हालांकि, शनिवार को नीतीश कुमार ने साफ कर दिया था कि महागठबंधन में जाने की बातें आधारहीन हैं. मुख्यमंत्री ने कहा था, इफ्तार पार्टियों में बहुत से लोगों को बुलाया जाता है. इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है? हम भी एक इफ्तार पार्टी रखते हैं और सभी को इसमें आमंत्रित करते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें