1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news 2 shikshakon ne class 8 ke chhatr ko peeta bachche ke shareer par stik and thappad ke kaee nishaan rdy

Bihar News: दो शिक्षकों ने आठवीं के छात्र को पीटा, बच्चे के शरीर पर स्टिक व थप्पड़ के कई निशान

बिहार की राजधानी पटना के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के डी वाइ पाटिल स्कूल के दो शिक्षकों ने आठवीं के छात्र को कमरे में बंद कर बेरहमी से पिटाई कर दी. इससे छात्र के शरीर पर जख्म के कई निशान बन गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बच्चे के शरीर पर स्टिक व थप्पड़ के कई निशान
बच्चे के शरीर पर स्टिक व थप्पड़ के कई निशान
फाइल फोटो

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना के रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के डी वाइ पाटिल स्कूल के दो शिक्षकों ने आठवीं के छात्र को कमरे में बंद कर बेरहमी से पिटाई कर दी. इससे छात्र के शरीर पर जख्म के कई निशान बन गये. छात्र के सिर, हाथ, पीठ व सबसे ज्यादा कमर से नीचे चोट आयी है. इसकी जानकारी जब छात्र के परिजनों को हुई, तो वह भड़क गये.

उन्होंने रामकृष्णानगर थाने में दोनों शिक्षकों राकेश व विवेक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराने का आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने आवेदन दिया है. फिलहाल बच्चे को इलाज कराने के लिए परिजन अस्पताल ले गये हैं. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

यह घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र के नवल किशोर रोड के आठवीं के छात्र के साथ घटी है. छात्र ने बताया कि क्लास में जाते ही राकेश सर मुझे क्लास से कॉलर पकड़ कर नीचे ले गये. इसके बाद कमरे में ले गये और पिटाई करने लगे. छात्र शिक्षकों का पैर पकड़ रोता रहा फिर भी डंडे बरसाते रहे.

बच्चे ने अपने संस्कृत टीचर को मारने के लिये चेयर उठा लिया था. उस टीचर ने मुझे फोन पर बात बतायी. गुरुवार को मैंने सीनियर टीचर राकेश को मामले की जानकारी लेने की बात कही. गुरुवार को छात्र ने मेरे पास आकर अपनी गलती के लिए माफी मांगी.

डीवाइ पाटिल स्कूल के प्राचार्य डॉ संजय सिन्हा ने बताया कि शाम को चार बजे मुझे छात्र के अंकल के नाम से फोन आया और उन्होंने कहा कि मेरे बच्चे को पीटा गया है मैं थाने में एफआईआर दर्ज कराने जा रहा हूं. पिटाई को लेकर मुझे जानकारी नहीं है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें