1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news 16 year old youth burnt alive in property dispute two years ago debate has been murdered asj

Bihar News: संपत्ति विवाद में 16 साल के युवक को जिंदा जला दिया, दो साल पहले हो चुकी है बहस की हत्या

गौरीचक थाना अंतर्गत दरियापुर गांव में संपत्ति विवाद में सोमवार को 16 वर्षीय युवक को उसके घर में जिंदा जला दिया. मामला प्रकाश में आते ही पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

फुलवारीशरीफ. गौरीचक थाना अंतर्गत दरियापुर गांव में संपत्ति विवाद में सोमवार को 16 वर्षीय युवक को उसके घर में जिंदा जला दिया. मामला प्रकाश में आते ही पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक के जिंदा जलाने के बाद उसके घर से बदबू और धुआं देख गांव वालों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

बताया जता है कि मृतक रौशन के पिता बबलू साहू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है. इतना ही नहीं दो साल पहले रोशन की बड़ी बहन की भी छत से फेंक कर हत्या कर दी गयी थी. मृतक रोशन के मामा ने गौरीचक थाने पुलिस को इस वारदात के लिए पट्टीदारों चाचा-चाची, दादा-दादी व अन्य पर आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस के मुताबिक अभी तक मामला दर्ज करने का आवेदन नहीं मिला है.

दरियापुर गांव के बबलू साहू का पुत्र रोशन कुमार को उसके घर में केरोसिन छिड़ककर जिंदा जला दिया गया. जब तक गांव वाले पहुंचे तब तक रोशन पूरी तरह जल चुका था. घटना के जानकारी मिलने पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी. गांव वाले ने पुलिस को बताया है कि पट्टीदारों से जमीन विवाद चल रहा है.

दो साल पहले बड़ी बहन की भी छत से फेंक कर हत्या कर दी गयी थी

रितिक रोशन के मामा ने गौरीचक थानेदार को पट्टीदारों से जमीन विवाद में साजिश के तहत रोशन को जलाकर मारने का आरोप लगाया है. रोशन कुमार के पिता बबलू साहू गुजरात में मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं. दरियापुर गांव में उनकी अच्छी खासी संपत्ति है. संपत्ति विवाद को लेकर पट्टीदारों के बीच वर्षों से विवाद चल रहा था.

गौरीचक थाना प्रभारी लाल मुनी दुबे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि छानबीन के लिए पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. थाना प्रभारी ने बताया कि मामला संपत्ति विवाद का प्रतीत हो रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले पर नजर बनाकर छानबीन कर रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें