1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar misconduct with a woman in patna 3 auto drivers arrested asj

Biahr : पटना में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला से दुराचार, 3 ऑटो चालक गिरफ्तार

पटना में तीन ऑटो चालकों को एक महिला से दुराचार करने के आरोप में खगोल थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन तीनों ऑटो चालकों पर एक महिला ने नौकरी दिलाने के नाम पर दुराचार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में शनिवार को इन तीनों ऑटो चालकों को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गिरफ्तार आरोपित
गिरफ्तार आरोपित
ट्वीटर

पटना. पटना में आपराधिक मामलों में लगतार बढोतरी हो रही है. पटना में तीन ऑटो चालकों को एक महिला से दुराचार करने के आरोप में खगोल थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन तीनों ऑटो चालकों पर एक महिला ने नौकरी दिलाने के नाम पर दुराचार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में शनिवार को इन तीनों ऑटो चालकों को गिरफ्तार किया है.

तीनों आरोपी ऑटो चालकों को गिरफ्तार

घटना दानापुर के खगौल थाना क्षेत्र की है. मामला तब सामने आया जब ऑटो चालकों के चंगुल से भागकर महिला खगौल थाने पहुंची. महिला ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनायी. गैंगरेप की घिनौनी वारदात बीते 14 अप्रैल की है. पीड़ित महिला के बयान पर पुलिस ने थाने में केस दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल तीनों आरोपी ऑटो चालकों को गिरफ्तार कर लिया है.

ऑटो चालक पप्पू कुमार को पकड़ा

पुलिस ने सबसे पहले मैनपुरा के रहने वाले ऑटो चालक पप्पू कुमार को पकड़ा. गिरफ्तार पप्पू कुमार से पूछताछ की गयी. पहले तो वो अपनी संलिप्ता से इनकार किया, लेकिन जब पुलिस ने तेवर कड़े किये तो वो सारी बातों का खुलासा किया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कोईलवर के रहने वाले ऑटो चालक पवन कुमार और सिकरिया पालीगंज के रहने वाले ऑटो चालक मनोज कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मनोज ने अपने कमरे पर बुलाया था

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला सब्जी बेचने का काम करती है. बीते गुरुवार को नौकरी दिलाने का झांसा देकर आरोपी ऑटो चालक मनोज ने उसे अपने कमरे पर बुलाया था. जब महिला आरोपियों के कमरे पर पहुंची तो वहां पवन और पप्पू पहले से मौजूद थे. इसी दौरान तीनों ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद किसी प्रकार पीड़ित महिला खगौल थाने पहुंची. पुलिस से न्याय की गुहार लगायी. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपी ऑटो चालकों को धर दबोचा. मामले की जांच की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें