1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar lover cheated married woman from jharkhand on the name of marriage

शादीशुदा महिला को प्रेमी ने दिया धोखा, कोर्ट जाने का बहाना बना हुआ फरार

शादीशुदा महिला ने पटना के प्रेमी पर शादी के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाया है. इस संबंध में महिला ने बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा को आवेदन दिया है.

By Samir Kumar
Updated Date

पटना : बिहार राज्य महिला आयोग में मंगलवार को बोकारो (झारखंड) की शादीशुदा महिला ने पटना के प्रेमी पर शादी के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाया है. इस संबंध में महिला ने बिहार राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा को आवेदन दिया है.

महिला ने बताया कि वह झारखंड के बोकारो अंतर्गत चास प्रखंड के सुखदेव नगर की रहने वाली है. उसकी शादी पहले हो चुकी थी, लेकिन साल 2013 में फोन के माध्यम से उसे पटना के शास्त्री नगर थाना के राजा बाजार में रहने वाले बिनित कुमार सिन्हा नाम के युवक से प्यार हो गया. युवक उस समय बोकारो में ही काम कर रहा था.

लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध भी बनाये. बार-बार शादी के बारे में बोलने पर खर्च के नाम पर लड़के ने कई बार उससे पैसे लिये और पैसे मिलने के बाद उसने शादी से मना भी कर दिया. कई बार जब लड़के ने शादी करने से मना कर दिया, तो उसने न्याय के लिए 11 दिसंबर, 2018 को महिला थाना में केस दर्ज किया. इसके बाद 16 दिसंबर को लड़के ने बॉन्ड भरकर शादी का वादा किया.

कोर्ट जाने का बहाना बना कर भाग गया

वादा करने के बाद भी लड़का कई दिनों तक शादी के लिए मना करता रहा. जब महिला शादी के लिए दबाव बनाने लगी, तो लड़के ने एक नयी शर्त रखी, कि जब तक वह अपने पति को तलाक नहीं देगी, वह उससे शादी नहीं कर सकता है. इसी सब को ध्यान में रखते हुए उसने 2019 में अपने पति को तलाक दे दिया. 2020 में लड़का कोर्ट में शादी के लिए तैयार हुआ, लेकिन जिस दिन कोर्ट जाना था, वह बहाना बना कर वहां से भाग गया. महिला ने आग्रह किया कि उसकी शादी उस लड़के से करवा दी जाये, जिसके बाद महिला आयोग ने 28 अप्रैल को सुनवाई की तिथि तय की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें