1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news updates nitish kumar said it is the decision of the bjp to not field sushil modi as the deputy chief minister bjp jdu nda rkt

Sushil Modi को डिप्टी सीएम नहीं बनाने पर नीतीश कुमार की दो टूक, कहा- ये फैसला BJP का... उनसे पूछें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushil Modi डिप्टी सीएम नहीं बनाने पर नीतीश कुमार की दो टूक
Sushil Modi डिप्टी सीएम नहीं बनाने पर नीतीश कुमार की दो टूक
Prabhat Khabar

Sushil Modi, Nitish Kumar Cabinet : नीतीश कुमार ने सोमवार को सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. नीतीश मंत्रिमंडल का चेहरा पूरी तरह बदल गया, इस बार एक नहीं बल्कि दो डिप्टी सीएम काम करेंगे. वहीं पिछली सरकार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को कोई जगह नहीं मिली है. सुशील कुमार कैबिनेट में जहग ना मिलने पर नीतीश कुमार ने भी बयान दिया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील कुमार मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाने का फैसला बीजेपी का है. यह सवाल उनसे पूछा जाना चाहिए. शपथ लेने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा जनता के फैसले के आधार पर, एनडीए ने एक बार फिर राज्य में सरकार बनाई है. हम साथ काम करेंगे और लोगों की सेवा करेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि फिर ज़िम्मेदारी का निर्वहन करना है. एक नया मौका मिला है, हर बार कुछ न कुछ नया होता है.

वहीं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार भाजपा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशील मोदी जी बिल्कुल परेशान नहीं हैं. पार्टी उनके बारे में सोचेगी, उन्हें एक नई जिम्मेदारी दी जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि हम बहुत खुश हैं, बिहार में बहुत अच्छी जीत NDA को मिली है. आज एक मजबूत सरकार ने जन्म लिया है, अगले 5 साल ये सरकार चलेगी और बिहार को आगे लेकर जाएगी.

बता दें कि सुशील मोदी ने ट्वीट किया था कि , ‘‘भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो जिम्मेवारी मिलेगी, उसका निर्वहन करूंगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें