1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news rape in patna two real sisters rjs

बिहार न्यूजः मुंह में कट्टा रखकर पटना में दो बहनों के साथ दरिंदगी, नाम बताकर बोला - जो करना है जाओ कर लो

पटना में मुंह में पिस्टल रखकर दो लड़कों ने 3 घंटे तक दो बहनों के साथ दरिंदगी करते रहे. दरिंदगी के बाद आरोपी विशाल और रॉकी ने पीड़िता को अपना नाम बताते हुए कहा कि जाओ, जिसे जो कहना है कह दो.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पटना में दो बच्ची के साथ दरिंदगी
पटना में दो बच्ची के साथ दरिंदगी
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी पटना से सटे फुलवारीशरीफ में दो सगी बहनों के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित नाबालिग बहनों ने पुलिस को बताया कि हम उन्हें छोड़ने के लिए मिन्नतें करती रहीं, लेकिन 3 घंटों तक उन लोगों ने मुंह में पिस्टल डाल कर दरिंदगी करते रहे. दरिंदगी के बाद आरोपी विशाल और रॉकी ने पीड़िता को अपना नाम बताते हुए कहा कि जाओ, जिसे जो कहना है कह दो, जो करना है कर लो.हम किसी से नहीं डरते हैं. पीड़िता ने कहा कि जैसे-तैसे हम लोग भाग कर रात 11 बजे थाने पहुंचे और अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई.

मामला के संज्ञान में आते ही पुलिस ने दोनों आरोपी को मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपी का कहना है कि पीड़िता दोनों बहनों को हम लोग पहले से जानते हैं, दोनों हम लोगों से शादी के लिए दबाव बना रही थी. हमने जब उससे शादी करने से इंकार कर दिया तो लड़की ने थाने में जाकर दुष्कर्म की झूठी FIR दर्ज करा दी. इधर, परिजनों का कहना है कि दो नाबालिग बहनें सोमवार की देर रात अपने घर के बगल के खेत में शौच के लिए गई थी. इसी क्रम में मोटरसाइकिल पर सवार हथियार लेकर दो युवक वहां पहुंचे और दोनों बहनों को बंधक बना कर उनके साथ रात हथियार के बल पर दुष्कर्म किया. दोनों बहनों ने जब हल्ला करना शुरु किया तो पिस्तौल दोनों के मुंह में डालकर हत्या कर देने की धमकी दे डाली. डर के मारे दोनों बहने चुप रहीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें