1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news nitish kumar called chirag paswan politics in bihar intensified rjs

Bihar Politics नीतीश और चिराग के वायरल वीडियो में क्या है खास! जानें क्यों तेज हुई बिहार में सियासी हलचल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान आमने सामने हुए. इससे पहले राजद की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में दोनों आमने सामने हुए थे. जीतन राम मांझी की इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार ने खुद चिराग पासवान को इशारा किया और उनको अपने पास बुलाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सीएम नीतीश कुमार के साथ चिराग पासवान
सीएम नीतीश कुमार के साथ चिराग पासवान
सोशल मीडिया

राजेश कुमार ओझा

सीएम नीतीश कुमार और लोजपा(रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान का 35 सेकेंड का वीडियोबड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के साथ ही बिहार की राजनीति में एक नई बहस शुरु हो गई है. वीडियो देखने के बाद बिहार राजनीतिक पंडितों का कहना है कि बिहार में एक नई राजनीतिक गठबंधन के संकेत मिल रहे हैं. लेकिन, गठबंधन का स्वरुप क्या होगा, इसको लेकर अभी इंतजार करना होगा.

दरअसल, यह वीडियो शुक्रवार का है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान आमने सामने हुए. इससे पहले राजद की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में दोनों आमने सामने हुए थे. जीतन राम मांझी की इफ्तार पार्टी में सीएम नीतीश कुमार ने खुद चिराग पासवान को इशारा किया और उनको अपने पास बुलाया. चिराग पासवान भी नीतीश कुमार के बुलाने पर उनके पास गए और उनका पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. बताते चलें कि मुख्यमंत्री के बगल में उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बैठे थे.

चिराग पासवान काफी दूर थे. फिर भी सीएम उनको इशारा करके अपने पास बुलाया. हालांकि चिराग को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब इशारा किया तो वे देख नहीं पाए. नीतीश कुमार ने पास में खड़े हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान को बोलकर चिराग को दिखाने के लिए इशारा किया. दानिश रिजवान ने चिराग पासवान के पास जाकर बताया कि मुख्यमंत्री याद कर रहे हैं.

इसके बाद जाकर चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री की ओर देखा और उठकर गए और उनका पैर छूकर आर्शीवाद लिया. दोनों की इस मुलाकात के बाद बिहार में सियासी हलचलें तेज हो गई.आरजेडी के इफ्तार पर भी चिराग ने पैर छूकर लिया था आशीर्वाद बताते चलें कि राबड़ी आवास पर 22 अप्रैल को आयोजित इफ्तार पार्टी में भी चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. दोनों के बीच काफी देर तक हंसी मजाक भी हुए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें