1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news mahagathbandhan meeting rjd tejashwi yadav attacked pm modi bjp silent voter in bihar election result 2020 rkt

Bihar News: बिहार में साइलेंट वोटर्स पर सियासत, तेजस्वी ने PM मोदी से पूछा ये सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM मोदी के साइलेंट वोटर्स वाले बयान पर तेजस्वी का तंज
PM मोदी के साइलेंट वोटर्स वाले बयान पर तेजस्वी का तंज
प्रभात खबर

Bihar Election Result : बिहार के चुनावी नतीजे आने के बाद भी सूबे की सियासी सरगर्मी कम होने का नाम नहीं ले रही है. वहीं चुनाव परिणाम के बाद साइलेंट वोटरों (Silent Voter) की खूब चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि एनडीए की जीत में बिहार के साइलेंट वोटरों ने अहम भूमिका निभाई है. पीएम मोदी के साइलेंट वोटरों पर दिये गये बयान के पर आज तेजस्वी यादव ने तंज कसा है. Bihar Election News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

गुरुवार को पटना में महागठबंधन की बैठक में राजद नेता तेजस्वी यादव विधायक दल का नेता चुना गया. बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी ने भाजपा और जदयू पर जमकर हमला बोला. राजद नेता ने पीएम के साइलेंटर वोटर वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि -क्या साइलेंट वोटर ने पीएम मोदी को बता दिया था? उन्होंने आगे कहा कि महागठबंधन के पक्ष में है, वहीं चुनाव आयोग का नतीजा एनडीए के पक्ष में गया है.

राजद नेता ने आगे कहा कि 2015 में भी हमारे पक्ष में फैसला आया था, लेकिन बीजेपी चोर दरवाजे से सरकार में आ गई थी. तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार की जनता ने हमारा पूरे दिल से साथ दिया है और इसके लिए हम एक धन्यवाद यात्रा भी निकालेंगे.

बता दें कि कल बीजेपी मुख्यालय में बिहार चुनाव के बाद अपने संबोधन में पीएम मोदी न साइलेंट वोटरों का जिक्र करते हुए कहा था कि बीजेपी के पास साइलेंट वोटर का एक ऐसा वर्ग है, जो उसे बार-बार वोट दे रहा है. उन्होंने कहा कि लोग पूछ रहे हैं साइलेंट वोटर कौन है? मैं बता रहा हूँ- देश की माताएं, बहनें, नारी शक्ति साइलेंट वोटर है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें