1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar latest news fourth time cpi ml mla mehboob alam still remains without permanent house mahagathbandhan bihar election result rkt

Bihar Assembly 2020: बिहार का एक विधायक ऐसा भी, चौथी बार चुनाव जीतने वाले MLA के पास पक्का मकान तक नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 चौथी बार विधायक बने महबूब आलम
चौथी बार विधायक बने महबूब आलम
फोटो - ट्वीटर

Bihar News, Bihar Assembly 2020: आजकल देश और राज्य की राजनीति में पैसे वालों का ज्यादा बोल बाला है. बिहार विधानसभा चुनाव जीत कर आये विधायकों में इस बार 81 फीसदी करोड़पति है. वैसे विधायक जी की और नेताओं की चमक दमक तो दूर से ही पता लग जाती है, पर बिहार में एक ऐसा नेता भी जो इस चमक से दूर है. बिहार के बलरामपुर विधानसभा से चौथी बार विधायक बने महबूब आलम के पास अपना पक्का मकान तक नहीं है. Bihar Election News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

नहीं है पक्का मकान 

बिहार विधानसभा चुनाव में बड़े अंतर से जीत हासिल करने में महागठबंधन के विधायक महबूब आलम सादगी के प्रतीक हैं. सोशल मीडिया पर भी महबूब आलम की कई तस्वीरें वायरल हो रही है. पर लोग इनकी इनकी प्रशंसा कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने जनता की सेवा की है और चौथी बार विधायक बनने के बाद भी वह अपने मकान को आज तक पक्का नहीं बन पा पाए ,आज भी यह नेता उसी कच्चे मकान में रहते हैं.

इस चुनाव में बनाया जीत का रिकार्ड

कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्ससिस्ट-लेनिनिस्ट) (लिबरेशन) के नेता महबूब आलम ने चौथी बार जीत हासिल की है. इस बार उन्होंने जीत के साथ ने रिकॉर्ड बनाया है. बलरामपुर विधानसभा सीट पर उन्होंने 53 हजार से ज्यादा वोटों के अंतर से जीत दर्ज की है. महबूब आलम चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे में दी गई जानकारी के अनुसार उनका प्रोफेशन है खेती है. 44 वर्षीय महबूब आलम की शैक्षणिक योग्यता 10 वीं पास हैं. महबूब आलम कुल घोषित आय 0 है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें