1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar jai mishra become famous from shaktimaan is going to do comedy in 3 shayane

बिहार के 'लाल' जय मिश्रा जल्द 3 सयाने फिल्म में कॉमेडी करते दिखेंगे, शक्तिमान में घोष बाबू से हुए थे फेमस

बिहार के भोजपुर के लाल जय मिश्रा जल्द ही बड़े पर्दे पर कॉमेडी के रोल में दिखेंगे. वो फिल्म 3 सयाने में भिखारी के चरित्र निभाएंगे. उनकी यह फिल्म 27 मई को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जय मिश्रा जल्द 3 सयाने फिल्म में कॉमेडी करते दिखेंगे
जय मिश्रा जल्द 3 सयाने फिल्म में कॉमेडी करते दिखेंगे
सोशल मीडिया

शक्तिमान में घोष बाबू से फेमस हुए बिहार के भोजपुर जिला के शाहपुर पंचायत के भरौली गांव निवासी जय मिश्रा जल्द ही बड़े पर्दे पर कॉमेडी के रोल में दिखेंगे. 27 मई को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली फिल्म - '3 सयाने' में जय मिश्रा एक नई भूमिका में कॉमेडी करते दिखेंगे. फिल्म में जय मिश्रा एक भिखारी के चरित्र को निभा रहे, जिसका नाम अठ्ठनी है.

फिल्म में सारी घटनाक्रम कॉमेडी में ही दिखेगी

फिल्म - `3 सयाने' तीन लड़कों की कहानी है जो रातों रात अमीर बनना चाहते हैं. उसके लिए किसी भी कार्य को अंजाम देने में संकोच नहीं करते है. इन पैसों से वे अपने लिये मौज मस्ती की जिंदगी गुजर बसर करना चाहते हैं. ये सारी घटना क्रम कॉमेडी के माध्यम से फिल्म में घटित होती जाती है. कहानी में फिर एक बार एक ऐसा मोड़ आता है जहां इन्हें जिंदगी की असलियत से रूबरू होना पड़ता है. तब उन्हें ये एहसास होता है कि मेहनत और ईमानदारी से कमाए हुए पैसे ही असल जीवन में काम आते हैं.

कई सीरियलों में लीड किरदार निभा चुके है

जय मिश्रा ने अपने शहर से ही पढ़ाई की है. उन्होंने थियेटर नाटकों में भाग लेते हुए कड़ी मेहनत के साथ मुबंई तक का सफर तय किया है. वह सीरियल 'शक्तिमान' में 'घोष बाबू' का किरदार निभाकर घर-घर अपनी पहचान बना चुके है. इसके अलावा उन्होंने कुछ प्रमुख सीरियल में काम किया है जैसे 'बालिका बधू', जिसमें इन्होंने 'मुनिम' का किरदार निभाया था. वो दूरदर्शन के अलावा कई चैनलो के कई सीरियलों में लीड किरदार को भी निभा चुके हैं. जिसमें 'नई सोच', 'बातें अनकही सी', 'चंदा मेरी बहना', 'सौतेला' संस्कृति समेत अन्य है.

शक्तिमान फिल्म में भी दिखेंगे

शक्तिमान पर बनने जा रही सोनी पिक्चर की फिल्म शक्तिमान में भी जय मिश्रा अपनी भूमिका निभाने वाले हैं. इसके अलावा इनकी आने वाली फिल्म - 'माय डैड वेडिंग', ओटीटी पर आने वाली शॉट फिल्म - 'आगंतूक' है.

फिल्म के निर्माता संजय सुतनकर है

फिल्म - 3 सयाने की निर्देशन अनिश बारूदवाला ने किया है. निर्माता - संजय सुतनकर है. इस फिल्म में कैमरामेन - भरत पार्थ सारथी, कोरियोग्राफर- चीन्नी प्रकाश, लीड रोल - देव शर्मा, निशांत तनवर, कुणाल सिंह राजपूत, मुकेश खन्ना, प्रियांशू चर्टजी, अनुप्रिया लक्ष्मी, अंजूमन मुगल, असरानी, राकेश बेदी, टिकू तलसानिया, बृजेश हिरजे, ज़रिना बाहाव ने काम किया है. फिल्म - '3 शयाने', 27 मई को देशभर के सिनेमा घरों में प्रर्दिशत होने जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें