1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar government minister sheila mandal took charge stated these priorities asj

Bihar Government : मंत्री शीला मंडल ने संभाला कार्यभार, बतायी ये प्राथमिकता

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
शीला मंडल
शीला मंडल

पटना. पहली बार विधायक बनी परिवहन मंत्री शीला कुमारी मंडल ने मंगलवार को अपना कार्यभार संभाला लिया है. उन्होंने कहा कि हम जनता के हित में काम करेंगे. उन्होंने अधुरे काम को पूरा करना अपनी प्राथमिकता बतायी.

उन्होंने कहा कि जो काम पहले से चल रहे हैं, उसे आगे बढ़ायेंगे. विभाग के अधिकारियों के साथ जल्द समीक्षा बैठक करेंगे. नये काम की योजना उसके बाद बनायी जायेगी.

बिहार में लोगों के लिए परिवहन सुविधा को बढ़ाया जायेगा. इसके पहले विभाग के सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने मंत्री का स्वागत किया.

सचिव ने विभाग के सभी पदाधिकारियों से परिचय कराया. साथ ही विभाग द्वारा किये जा रहे कार्यों से मंत्री को अवगत कराया. मौके पर संयुक्त सचिव पंकज कुमार, उपसचिव शैलेंद्र नाथ, विशेष कार्य पदाधिकारी आजीव वत्सराज सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे.

फुलपरास विधानसभा क्षेत्र से पहली बार विधायक बनकर मंत्री बनी हैं शीला मंडल ग्रामीण कार्य विभाग में कार्यपालक अभियंता शैलेन्द्र कुमार की पत्नी हैं. शीला मंडल की शादी 1991 में हुई थी. उसके बाद से वे हमेशा एक गृहिणी के रूप में घर संभाल रहीं थीं. ये हरियाणा के पूर्व राज्यपाल धनिकलाल मंडल की गोतिया हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें