1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar government got 28 officers of administrative service posted in districts asj

बिहार सरकार को मिले प्रशासनिक सेवा के 28 अधिकारी, जिलों में हुई तैनाती

बिहार सरकार को बिहार प्रशासनिक सेवा के 28 नये अधिकारियों की सेवा मिल गयी है. इससे प्रशासनिक काम में तेजी आने की उम्मीद की जा सकती है. बिहार लोक सेवा आयोग की तरफ से 65वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के आधार पर अनुशंसित 28 अभ्यर्थियों को परीक्ष्यमानवरीय उप समाहर्ता के पद पर नियुक्त कर लिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में प्रशासनिक फेरबदल
बिहार में प्रशासनिक फेरबदल
File

पटना. अधिकारियों की कमी झेल रही बिहार सरकार को थोड़ी राहत मिली है. बिहार सरकार को बिहार प्रशासनिक सेवा के 28 नये अधिकारियों की सेवा मिल गयी है. इससे प्रशासनिक काम में तेजी आने की उम्मीद की जा सकती है. बिहार लोक सेवा आयोग की तरफ से 65वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के आधार पर बिहार प्रशासनिक सेवा में नियुक्ति के लिए अनुशंसित 28 अभ्यर्थियों को परीक्ष्यमान (प्रोबेशनर) वरीय उप समाहर्ता के पद पर नियुक्त कर लिया गया है.

श्वेता प्रियदर्शी को सीतामढ़ी में तैनात किया गया है

इन सभी को व्यावहारिक प्रशिक्षण के लिए जिला में पदस्थापित करने का आदेश भी जारी कर दिया गया. इस नये बैच में गौरव सिंह को कैमूर, चंदा भारती को भागलपुर, सुमित कुमार को दरभंगा, अविनाश कुमार सिंह को पटना, आदित्य श्रीवास्तव को गया, एस. प्रतीक को पश्चिम चंपारण, आदित्य कुमार को बक्सर, अंकित कुमार को बांका, प्रणव कुमार को नालंदा, राघवेन्द्र प्रताप सिंह को अरवल, धर्मराज को शेखपुरा, सावन को सुपौल, यशवंत कुमार को पूर्वी चंपारण, राज कुमार को बेगूसराय, श्वेता प्रियदर्शी को सीतामढ़ी में तैनात किया गया है.

मिलेगा व्यावहारिक प्रशिक्षण

इसके आलावा शिखा को पटना, मनीष कुमार को सारण, निपुन कुमारी को सारण स्वाती कुमारी को पूर्णिया, सिमरन कुमारी को शिवहर, अनुराधा लक्ष्मी को सारण, ज्योत्सना कृष्ण को पूर्णिया, अमित कुमार को सहरसा, शैल दासन को सहरसा, नेहा कुमारी को रोहतास, सदफ आलम को कटिहार, अरबिंद कुमार को अररिया और जुली कुमारी को मुजफ्फरपुर जिला में व्यावहारिक प्रशिक्षण के लिए पदस्थापित किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें