1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar government formation rjd leader tejashwi yadav mahagathbandhan mp manoj jha formula avh

तो इस फॉर्मूले से बिहार में Tejashwi Yadav बना सकते हैं सरकार ! RJD के सांसद का दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
फाइल तस्वीर

Bihar Government formation: एनडीए द्वारा नीतीश सरकार गठन की कवायद के बीच विपक्षी पार्टी राजद ने बड़ा दावा किया है. राजद ने कहा है कि बिहार में अभी भी तेजस्वी की सरकार बन सकती है. भले ही वो एक दिन क्यों न चले. यह दावा राजद नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने किया है. Nitish Kumar Oath Ceremony Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

सरकार बनाने के प्लान पर मनोज झा (Manoj Jha RJD) ने कहा है कि बिहार अपना ही स्वतः स्फूर्त प्लान ले आएगा और शायद जल्द ही. जय हिंद जय बिहार. राजद नेता का यह बयान उस वक्त आया है जब नीतीश सरकार गठन को लेकर प्रयास चल रहा है.

मनोज झा ने ट्वीट कर कहा कि जनता जनार्दन के फैसले और प्रशासन द्वारा जारी नतीजों के बीच के फासले को समझने के लिए ज़रूरी है कि जनादेश प्रबंधन की अदभुत कला को समझा जाये. ये कला सबको उपलब्ध नहीं है इसलिए बिहार के युवा, संविदा कर्मी, नियोजित शिक्षक स्तब्ध है. बिहार अभी खुला हुआ है.

नीतीश लेंगे शपथ- वहीं तमाम कयासों और अटकलों के बीच आज नीतीश कुमार सीएम पद की शपथ लेंगे. नीतीश के साथ बीजेपी कोटे से दो डिप्टी सीएम (Deputy CM) भी होंगे. वहीं कुछ मंत्रियों को भी शपथ दिलाया जाएगा. वीआईपी के मुकेश सहनी (Mukesh sahani VIP) और हम के संतोष मांझी (Santosh manjhi) भी मिनिस्टर बनेंगे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें