1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar government deputy chief minister renu devi stated that priority given to development of villages on the lines of cities asj

Bihar Government : उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने बतायी प्राथमिकता, शहरों के तर्ज पर गांवों का करेंगी विकास

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार की पहली महिला डिप्टी सीएम बनी रेणु देवी
बिहार की पहली महिला डिप्टी सीएम बनी रेणु देवी
फोटो - ANI

पटना : भाजपा की वरिष्ठ नेता और राज्य की पहली महिला उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा, उनकी प्राथमिकता में राज्य का विकास सर्वोपरि होगा. राज्य की जनता ने जो भरोसा एनडीए सरकार पर जताया है, उस भरोसे को पूरा करने की दिशा में ही सरकार अपना हर कदम उठायेगी.

पंचायती राज, पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण और उद्योग विभाग की मंत्री रेणु देवी ने कहा कि राज्य की जनता ने एनडीए के 15 साल के विकास को देखा है. अब उसको आगे ले जाने की दिशा में काम होगा.

प्रभात खबर से बातचीत में नवनिर्वाचित मंत्री ने बताया कि उनको विभाग की जिम्मेदारी मंगलवार को मिली है. वह अपने प्रभार वाले विभागों के कार्य प्रणाली को समझने में जुटी हैं.

पंचायती राज विभाग को लेकर उन्होंने कहा कि गांवों का विकास भी शहरों के तर्ज पर किया जायेगा. वहां पर पंचायतों को और सशक्त किया जायेगा, जिससे वह जनता के लिए जवाबदेह होकर काम कर सके.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विश्वास तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का न्याय के साथ विकास के सपने को पूरा किया जायेगा.

उन्होंने कहा कि लोक आस्था का पर्व छठ भी है. छठ पर्व के बाद पंचायती राज के साथ औद्योगिक विकास के माहौल तैयार करने की दिशा में वह जुट जायेंगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें