1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar elections three killed in tragic road accident in purnia rjd tejashwi yadav expressed grief rkt

Bihar Election 2020: सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, तेजस्वी ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जताई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
Twitter

Bihar Election 2020, News Updates: राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने सड़क हादसे में हुई तीन लोगों की मौत पर गहरा दुख जताया है. तेजस्वी ने ट्वीट करके कहा है कि अमनौर में चुनावी जनसभा के पश्चात हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत की दुखद खबर ने मन व्यथित कर दिया है. ईश्वर उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में संबल प्रदान करे दे. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ. Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

हादसे में तीन लोगों की गयी जान 

आपको बता दें, यह सड़क हादसा बीते बुधवार को हुआ था. जानकारी के मुताबिक बुधवार को ये सभी लोग तेजस्वी यादव की अमनौर चुनावी रैली में भाग लेने के बाद अपने घरों को लौट रहे थे. लौटने के क्रम में इन लोगों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जानकारी के अनुसार बुधवार को ही दुर्घटना के तुरंत बाद घटना स्थल पर दो लोगों की तत्काल मौत हो गई थी. Bihar Chunav 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर

पूर्णिया जिले में हुए इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए थें. यहां एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी. जानकारी के अनुसार, एक्सीडेंट में घायल और जान गंवाने वाले लोग आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा से वापस लौट रहे थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें