1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar elections sushil modi question with rjd those who buy property through fake companies give jobs in those companies asj

बिहार चुनाव : सुशील मोदी का राजद से सवाल, फर्जी कंपनियों के जरिये संपत्ति खरीदनेवाले नौकरी क्या उन्हीं कंपनियों में देंगे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुशील मोदी, तेजस्वी यादव
सुशील मोदी, तेजस्वी यादव
FILE PIC

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राजद नेता तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज कहते हुए कई सवाल दागे. उन्होंने पूछा कि क्या वे बिहार के 10 लाख युवाओं को फर्जी कंपनियों में नौकरी देंगे.

उन्होंने लालू प्रसाद पर भी प्रहार करते हुए कहा कि फर्जी कंपनी के जरिये क्यों खरीदा टाटा का गेस्ट हाउस. उन्होंने सवाल करते हुए कहा है कि क्या यह सही नहीं कि राबड़ी देवी के शासनकाल में लालू प्रसाद ने पटना में सात हजार 105 वर्गफुट में निर्मित टिस्को के दो मंजिला गेस्ट हाउस को फेयर ग्रो होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड नामक मुखौटा कंपनी के माध्यम से अपने कब्जे में ले लिया था.

क्या वह गेस्ट हाउस गरीबों के लिए हथियाया गया था. उन्होंने कहा है कि लालू परिवार ने टिस्को की कीमती संपत्ति सीधे क्यों नहीं खरीदी. इसमें सहारा समूह एवं प्रेमचंद गुप्ता की मुखौटा कंपनी का सहारा क्यों लिया गया.

सामाजिक न्याय के नाम पर क्यों करते थे फर्जीवाड़ा

सामाजिक न्याय के नाम पर सत्ता पाने वाले फर्जीवाड़ा क्यों कर रहे थे. तेजस्वी बताएं कि जिस फेयर ग्रो नामक कंपनी से उनके परिवार का नाम जुड़ा, वह क्या फर्जी कंपनी थी. कोलकाता के जिस पते पर कंपनी रजिस्टर्ड करायी गयी थी, वहां ऐसी कोई कंपनी नहीं पायी गयी.

क्या राजद बिहार के 10 लाख युवाओं को ऐसी फर्जी कंपनियों में नौकरी देने वाला है. तेजस्वी और तेज प्रताप में ऐसी कौन-सी योग्यता थी कि फेयर ग्रो जैसी मुखौटा कंपनी ने दोनों को सीधे डायरेक्टर बना दिया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें