1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar elections 2020 latest news viral video of tejashwi yadav surrounded by crowds pushing the young man jdu said how will such people respect the public rkt

Bihar Election 2020: भीड़ में घिरे तेजस्वी का युवक को धक्का देते हुए वीडियो वायरल, JDU ने कहा- ऐसे लोग जनता का सम्मान कैसे करेंगे?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी का युवक को धक्का देते हुए वीडियो वायरल
तेजस्वी का युवक को धक्का देते हुए वीडियो वायरल
Twitter

Bihar Elections 2020, Tejashwi Yadav Rally News Update: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस लिए हैं. इसी कड़ी में महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव भी लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं. तेजस्वी की रैलियों में भाड़ी भीड़ भी जुट रही है, जिसे देखकर राजद नेता बिहार में बदलाव की बयार बताने से भी नहीं चूक रहे हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसपर जदयू ने तेजस्वी पर निशाना साधा है. बिहार चुनाव 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में तेजस्वी एक शख्स को हाथ पकड़ कर खींचते और ढकेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस पर जदयू ने राजद नेता पर हमला बोला है. आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि जो लोग अपने कार्यकर्ता को सम्मान नही दे सकते हो जनता का सम्मान क्या करेंगे. उन्होंने कहा कि वो लोग ऐसे ही है. ये लोग सत्ता में रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने तेजस्वी के 10 लाख नौकरियां देने का वादे पर कहा कि वह नौकरी नहीं बल्कि 10 लाख घूस लेंगे.

वहीं जेडीयू कार्यालय में NDA का प्रेस कॉन्फ्रेंस मुंगेर की घटना पर चुनाव आयोग ने कार्रवाई पर उन्होंने चुनाव आयोग को धन्यवाद दिया. बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखने से साफ पता चल रहा है कि तेजस्वी किसी चुनावी रैली जाने से पहले अपने समर्थकों के बीच घिर गए हैं और उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची है. इसी दौरान जब कुछ युवक तेजस्वी के साथ जबरन सेल्फी लेने की कोशिश करते हैं तो वह बिना वक्त एक युवक उसका हाथ पकड़ कर पहले खींचते हैं और फिर जोर से धक्का दे देते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें