1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar elections 2020 latest news updates congress attacks nitish kumar and sushil modi over munger violence bjp jdu rkt

Bihar Elections 2020: मुंगेर हिंसा पर कांग्रेस का JDU-BJP पर हमला, कहा-जनता बदलाव का बटन दबाकर सिखायेगी सबक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर हिंसा पर कांग्रेस ने JDU-BJP पर साधा निशाना
मुंगेर हिंसा पर कांग्रेस ने JDU-BJP पर साधा निशाना
File Pic

Bihar Elections 2020, Munger Hinsa News: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान मुंगेर (Munger news) में पुलिस फायरिंग एवं एक युवक की मौत के मामले ने गुरुवार को तूल पकड़ लिया. मुंगेर शहर में लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने जमकर बवाल किया और पुलिस जीप फूंक डाली. हिंसा के बाद पुलिस ने फ्लैगमार्च शुरू किया. इस घटना पर कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य सरकार को जमकर घेरा है.

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि चुनाव के बीच में जो मुंगेर में घटनाक्रम हुआ है, उसके लिए कौन जिम्मेदार है? आप निर्दोष लोगों को लाठियों से मार रहे हो, जनता बदलाव का ऐसा बटन दबायेगी की, जिन्होंने मुंगेर घटना के लिए अभी तक प्रायश्चित नही किया, उन्हें प्रायश्चित करना पड़ेगा. वहीं रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि नीतीश राज ने बिहार को अराजकता की आग में झोंक दिया, नीतीश और सुशील मोदी सरकार को एक क्षण भी गद्दी पर बने रहने का ​अधिकार नहीं है. 72 घंटों में दूसरी बार मुंगेर हिंसा की लपटों में घिर गया है, बिहार की कानून-व्यवस्था तार-तार है.

सुरजेवाला ने कहा मुंगेर में मां दुर्गा के भक्तों पर फायरिंग और लाठीचार्ज नीतीश कुमार-सुशील मोदी सरकार के इशारे पर किया गया ... आगजनी और अराजकता है, और नीतीश कुमार को ज़िम्मेदार ठहराया जाना है. सचिन पायलट ने कहा कि बिहार के मुद्दों पर भाजपा और JDU जबाव नहीं दे पा रही हैं। हमने जब कहा 10लाख रोजगार देंगे तो मजाक उड़ाया, अब BJP और JDU कह रहे हैं 19लाख रोजगार देंगे। मुझे विश्वास है कि अगले दो चरणों में हमें बहुमत प्राप्त होगा। 10 नवंबर को नीतीश जी का जाना तय है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें