1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election result suspense again on chief minister in bihar nitish kumar said all decisions will be taken in nda mla joint meeting rkt

Bihar Chunav News: बिहार में मुख्यमंत्री पर फिर छाया सस्पेंस, दिवाली बाद NDA की बैठक में होगा फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बिहार में मुख्यमंत्री पर फिर छाया सस्पेंस
बिहार में मुख्यमंत्री पर फिर छाया सस्पेंस
Prabhat khabar

Bihar Chunav News: बिहार में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इसे लेकर संस्पेंस बढ़ता ही जा रहा है. विधानसभा चुनाव में एनडीए को मिले बहुमत में बीजेपी को बढ़त मिलने के बाद मुख्यमंत्री को लेकर लग रहे कयास और गहराने लगे हैं. खुद नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद पर दावा नहीं करने की बात कह कर कयासों को और हवा दे दिया है. वहीं शुक्रवार को हुए NDA की बैठक के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि 15 नवंबर क आगे का निर्णय लिया जाएगा. Bihar Election News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये Prabhat Khabar पर.

राजधानी पटना में शुक्रवार को हुई NDA की बैठक के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया की आज फैसला किया गया है कि 15 नवंबर को दोपहर 12:30 बजे सभी घटक दलों की बैठक होगी, उसी में आगे का निर्णय लिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक रविवार के दिन में 12.30 बजे से कैबिनेट की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी.

बता दें कि गुरुवार को इस प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री पद को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया था. उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि मैंने सीएम पद के लिए दावा नहीं किया है, इस पर फैसला एनडीए में शामिल पार्टियां करेंगी कि बिहार का मुख्यमंत्री कौन होगा? उन्होंने कहा कि मेरी तरफ से कोई दवाब नहीं है, सीएम पद के लिए एनडीए की बैठक में फैसला होगा.

गौरतलब है कि बिहार के चुनाव परिणाम निकलने के बाद 15 नवंबर को एनडीए की अहम बैठक होने जा रही है. एनडीए की अनौपचारिक बैठक में सीएम के नाम के ऐलान के साथ मंत्रिमंडल को लेकर कोई फैसला हो सकता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें