1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election only 22 candidates published information about their crime in patna district asj

Bihar Election: पटना जिले में महज 22 उम्मीदवारों ने विज्ञापन प्रकाशित कर दी अपने अपराध की जानकारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Election
Bihar Election
prabhat khabar

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों को अपने ऊपर चलने वाले आपराधिक मामलों की विज्ञापन प्रकाशित कर जानकारी देनी थी.

दूसरे चरण में पटना की सभी नौ सीटों पर खड़े 176 में से मात्र 22 उम्मीदवारों ने अपने ऊपर चल रहे अापराधिक मामलों की जानकारी विज्ञापन प्रकाशित करवा कर दी है. जिन्होंने अब तक यह जानकारी नहीं दी है, उनको नोटिस भेजा गया है.

विज्ञापन प्रकाशित करवाने वालों में कुम्हरार विधानसभा में भाजपा के अरुण कुमार सिन्हा, बहुजन समाज पार्टी के प्रभुनाथ कुमार आजाद, अपना किसान पार्टी के अरुण कुमार मेहता, राजद के डॉ धर्मेंद्र कुमार शामिल हैं.

वहीं, बांकीपुर विधानसभा से भाजपा के नितिन नवीन, दीघा विधानसभा से भाजपा के संजीव चौरसिया, भाकपा माले की शशि यादव, अपना किसान पार्टी के आेम प्रकाश, नेशनल जागरण पार्टी के संजय यादव, दानापुर विधानसभा से भाजपा की आशा सिन्हा, राजद के रीतलाल राय, रालोसपा के दीपक कुमार ने विज्ञापन प्रकाशित करवा कर जानकारी दी है.

इसी प्रकार निर्दलीय सुरेंद्र प्रसाद, पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के नंद किशोर यादव, निर्दलीय अमित कुमार अलबेला, मनेर विधानसभा से श्रीकांत निराला, राजद के भाई बिरेंद्र, जन अधिकार पार्टी के चौधरी ब्रहमप्रकाश सिंह ने विज्ञापन प्रकाशित करवा कर जानकारी दी है.

साथ ही फतुहा विधानसभा से बसपा के सुनील कुमार, राजद के डॉ रामानंद यादव, बख्तियारपुर विधानसभा से रालोसपा के विनोद यादव, राजद के अनिरूद्ध कुमार ने विज्ञापन प्रकाशित करवा कर जानकारी दी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें