1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election news update tejashwi yadav gave wrong information of property in affidavit jdu leader neeraj kumar said will complain in election commission ahead bihar assembly election 2020 upl

Bihar Election: तेजस्वी यादव ने हलफनामे में दी संपत्ति की गलत जानकारी! JDU नेता ने कहा- चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जदयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार
जदयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार
Prabhat khabar

Bihar Election: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का खेल जारी है. इसी क्रम में आज में जदयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने आज तेजस्वी यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि तेजस्वी यादव ने चुनावी हलफनामे में गलत जानकारी दी है.

उन्होंने अपने जमीन की जानकारी नहीं दी है जो उनके नाम है. नीरज कुमार ने बताया कि तेजस्वी के नाम से उनके ननिहाल फुलवरिया और सरायकेला में कई कट्ठा जमीन है, जो गरीबों से नौकरी दिलाने के नाम पर लिया गया है पर इस जमीन का जिक्र तेजस्वी ने चुनाव आयोग के हलफनामे में नही किया है.

Tejashwi yadav DNA: तेजस्वी यादव के डीएनए में ही अपराध

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के डीएनए में ही अपराध है. इस मामले को चुनाव आयोग में ले जाने की बात करते हुए नीरज ने कहा कि अगर मैं झूठ बोल रहा हूं तो मानहानि का दावा करें या फिर गरीबों की जमीन को वापस करें. उन्होंने आगे कहा कि लालू परिवार ने किसी को नही छोड़ा.

इनके राज में नौकरी के नाम पर जमीन लिखवा लिया गया, अल्पसंख्यकों के जमीन भी लिखवा लिया गया,फिर लालू परिवार ने हीं बताया था कि तेजस्वी ही तरुण है तो फिर इस जमीन की जानकारी हलफनामे में क्यों नही,जब तरुण यादव और तेजस्वी एक ही हैं तो फिर चुनावी हलफनामे में क्यों नहीं जिक्र किया है. नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव इन जीमनों को लौटाने का त्याग भी नहीं कर सकता है वो बिहार की जनता का क्या भला करेंगे.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें