1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election news tejashwi yadav security will be more tighten during chunav prachar election commission wrote letter to dm and sp of all districts after rjd shows tension for bihar vidhan sabha chunav

Bihar Election News: तेजस्वी यादव की बढ़ाई जाएगी सुरक्षा, चुनाव आयोग ने सभी जिलों के DM और SP को लिखा पत्र

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चुनाव प्रचार के दौरान सुरक्षा बढाई जाएगी.
बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चुनाव प्रचार के दौरान सुरक्षा बढाई जाएगी.
Twitter

Bihar Election News: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चुनाव प्रचार के दौरान सुरक्षा बढाई जाएगी. बिहार चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए चुनाव आयोग को पत्र लिखा था. चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार के सभी जिलों के डीएम और एसपी को पत्र लिख कर तेजस्वी यादव की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के लिए निर्देशित किया है.

इससे पहले शुक्रवार दोपहर राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद मनोज झा ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा में कोताही बरती जा रही है. अंदेशा है कि ऐसा किसी के इशारे पर तो नहीं किया जा रहा. फिलहाल आधिकारिक तौर पर सूचना देने के बाद भी पुलिस व प्रशासन ने न केवल उनके मंच के पास सुरक्षा के अपर्याप्त इंतजाम रखे हैं. बल्कि, हेलीपैड पर उनकी सुरक्षा की अनदेखी की जा रही है.

राजद के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की सुरक्षा के संदर्भ में निर्वाचन आयोग को और स्थानीय प्रशासन दोनों को अवगत करा दिया गया है. उन्होंने जोर देकर कहा कि तेजस्वी को खुद अपनी सुरक्षा करनी पड़ रही है.

हेलीपैड पर तेजस्वी यादव की तरफ से एक युवक की बांह पकड़ कर हटाने के मामले से जुड़े एक सवाल के संदर्भ में उन्होंने बताया कि सुनील नाम के उस युवक ने खुद आगे आकर कहा है कि तेजस्वी उसे नहीं हटाते, तो जान को खतरा पैदा हो सकता था. उन्होंने कहा कि 21 अक्तूबर को उनकी सुरक्षा को लेकर पत्र निर्वाचन आयोग को लिखा गया था.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें