1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election news rajnath singh target lalu prasad yadav said tel pilwan rally nahi kar payega in bhagalpur during election campaign upl

Bihar Election News: बिहार में कोई माई का लाल तेल पिलावन रैली नहीं कर पायेगा, राजनाथ सिंह का बयान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
Prabhat khabar

Bihar Election News: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पूर्व की सरकारों के समय नेताओं की कथनी व करनी में अंतर ने लोगों में विश्वसनीयता का संकट पैदा कर देश के विकास को बहुत नुकसान पहुंचाया है, वरना आज से 25 वर्ष पूर्व ही देश विकसित हो गया होता. जब से मोदी सरकार आयी है, तब से हमने जो भी कहा है, उसे पूरा किया है. चाहे राम मंदिर निर्माण का मुद्दा हो, धारा 370 को हटाने की बात हो या नागरिकता संशोधन कानून हो, जिसे चुटकी बजाते ही पूरा कर लिया गया.

वह शुक्रवार को स्थानीय प्रगति मैदान में एनडीए के पक्ष में भाजपा उम्मीदवार ललन कुमार पासवान के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. रक्षा मंत्री ने पूर्व की राजद सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब बिहार में कोई माई का लाल तेल पिलावन रैली नहीं कर पायेगा. उन्होंने राष्ट्रीय मुद्दों को उठाते हुए कहा कि देश का विभाजन धार्मिक आधार पर नहीं होना चाहिए था.

हमारे देश में सभी धर्मों व संप्रदाय के लोगों के साथ समान व्यवहार किया गया, जबकि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ दुर्व्यवहार जगजाहिर है. उन्होंने पाकिस्तान के उत्पीड़ित अल्पसंख्यकों के लिए नागरिक संशोधन कानून को पास करने को सरकार का ऐतिहासिक कदम बताया. उन्होंने नीतीश सरकार के कार्यकाल की चर्चा करते हुए उनके द्वारा केंद्र सरकार के साथ सहयोग कर विकास किये जाने की प्रशंसा की.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के 15 साल के कार्यकाल में उन पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है. उन्होंने देश की सुरक्षा के मुद्दे पर विपक्ष को कोसते हुए कहा कि अब तो पाकिस्तान भी अपनी गलती वहां की संसद में मान चुका है, लेकिन अब राहुल जी की बोलती बंद हो गयी है.

उन्होंने लोगों को एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि अब लालटेन का युग खत्म हो गया है. एलइडी लाइट का युग आ गया है. अतः तीर से लालटेन को बुझाएं व कमल का फूल खिलाएं, क्योंकि लक्ष्मी जी लालटेन पर नहीं, बल्कि कमल के फूल पर इस दीपावली को उनके घरों में पधारें.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें