1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election news nitish kuamr and lalu prasad will come together after bihar chunav ljp chief chirag paswan said why bjp leader natmastak to chief minister bihar chunav 2020 upl

Bihar Election News: तो चुनाव के बाद नीतीश-लालू मिला लेंगे हाथ? चिराग ने कहा- भाजपा के नेता मुख्यमंत्री को लेकर इतने नतमस्तक क्यों हो रहे हैं?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रुमख चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं.
लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रुमख चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं.
Prabhat khabar

Bihar Election News: बिहार के सियासी बयार में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रुमख चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए चिराग ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. लोजपा प्रमुख ने कहा है कि भाजपा के नेता मुख्यमंत्री जी को लेकर इतने नतमस्तक क्यों हो रहे हैं? जो बात वो कह रहे हैं वो ठीक कह रहे हैं उनको(नीतीश कुमार) सीट नहीं आएगी.

एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा इसमें कहीं कोई शंका नहीं होनी चाहिए कि अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए 10 नवंबर के बाद पुन: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद के साथ हाथ मिला सकते हैं. बता दें चिराग ने ये बयान तब दिया है जब मीडिया से बात करते हुए जेपी नड्डा ने यह दोहराया था कि अगर हमारी (भाजपा) सीटें ज्यादा भी आती हैं तब भी नीतीश कुमार जी ही हमारे नेता होंगे.

इधर चिराग ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शराबबंदी को लेकर हमला बोला. कहा कि कुछ लोग शराबबंदी की बात करते हैं लेकिन फिर भी शराब हर जगह उपलब्ध है. सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि शराब की तस्करी हो रही है. लेकिन जब वह इन गतिविधियों के बारे में जानते हैं, तो वह इन्हें रोकने के लिए काम क्यों नहीं कर रहे हैं.

जब उनसे इसके बारे में पूछा जाता है तो वह रक्षात्मक क्यों हो जाते हैं. चिराग ने कहा कि 'सात निश्चय' घोटाला बिहार के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला है. चिंता तब और बढ़ जाती है जब सात निश्चय पार्ट-2 लाने की बात की जाती है, पहले ये तो बताइए कि सात निश्चय पार्ट-1 में जो वादे किए गए क्या आपने उन्हें पूरा किया?

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें