1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election news ljp chief chirag paswan said cm nitish kumar wont be able to retain his position after november 10 after getting feedback of bihar election first phase voting bihar chunav news upl

Bihar Election News: जो फीडबैक मिल रहा, उससे नीतीश जी का CM बनना असंभव, पहले चरण की वोटिंग के बाद चिराग का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Election News: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान
Bihar Election News: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान
File

Bihar Election 2020, Chirag Paswan Feedback: कोरोना महामारी के दौरान देश में हुए सबसे बड़े चुनाव का पहला चरण पूरा हो चुका है. 243 सीटों वाली बिहार विधानसभा के लिए बुधवार को पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ. 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों में 54.01 प्रतिशत मतदान हुआ. मतदान के बाद अब सभी दलों के नेता अपने दावों में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान ने एक बाद फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

एएनआई से बात करते हुए कहा कि 10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार अपने मुख्यमंत्री पद को बरकरार नहीं रख पाएंगे. चिराग पासवान ने दावा किया कि बिहार में बीजेपी-लोजपा की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरीके से मुझे फीडबैक मिल रहा है, उससे एक बात तो तय है कि अगली 10 तारीख को नीतीश कुमार का फिर से मुख्यमंत्री बनना असंभव होगा.

चिराग ने कहा कि इस बार जो भी मतदान हुआ है वो बदलाव के लिए हुआ है, विकास के नाम पर हुआ है. बता दें कि बिहार में एनडीए से अलग हो कर चुनावी मैदान में उतरी लोजपा के प्रमुख चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश पर हमला कर रहे हैं. बुधवार को भी मतदान शुरू होने से पहले उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार चुनाव नतीजों के बाद भाजपा को छोड़ रादग के साथ मिल जाएंगे.

उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश कुमार जी को दिया गया एक भी वोट ना सिर्फ़ बिहार को कमजोर और बर्बाद करेगा बल्कि राजद व महागठबंधन को मजबूत करेगा. चुनाव के परिणामों के बाद भाजपा को छोड़ राजद के साथ जाने की तैयारी कर चुके हैं साहब. राजद के आशीर्वाद से पहले भी सरकार बना चुके हैं.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें