1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election news attack on rjd mla saroj yadav in arrah bhojpur crpf busted major naxali conspiracy ieed in aurangabad amid bihar election first phase election upl

Bihar Election News: आरा में RJD MLA सरोज यादव पर हमला, औरंगाबाद में नक्‍सलियों की बड़ी साजिश नाकाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरा के बड़हड़ा विधायक के काफिले पर हमला
आरा के बड़हड़ा विधायक के काफिले पर हमला
Twitter

Bihar Election News Update: चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के साथ बिहार में लोकतंत्र के महापर्व का आगाज हो चुका है. पहले चरण के तहत 16 जिलों के 71 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है. इसी बीच खबर आयी है कि आरा के बड़हड़ा विधायक के काफिले पर हमला हुआ है. वहीं औरंगाबाद में नक्सलियों की बड़ी साजिश को सीआरपीएफ ने नाकाम कर दिया है. बिहार चुनाव 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के छीनेगांव मतदान केंद्र पर गए आरजेडी के निवर्तमान विधायक एवं महागठबंधन उम्मीदवार सरोज यादव को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा कर विधायक को खदेड़ दिया. इस दौरान भीड़ के पथराव में विधायक की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी.

पथराव को देखते हुए विधायक वहां से चले गए. ग्राामीणों के आक्रोश का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. वहीं भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के बखोरापुर में दो उम्मीदवारों के समर्थक आपस में भिड़ गए. वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने दखल देकर मामले को शांत कराया.

इधर, नक्‍सल प्रभावित क्षेत्र औरंगाबाद में के ढि़बरा थाना क्षेत्र में दो जगह नक्‍सलियों के प्‍लांट किए दो आइईडी बम बरामद किए गए. ये बम एक पुल के नीचे लगाए गए थे. मतदान के ठीक पहले सुरक्षा बलों ने उन्‍हें बरामद कर डिफ्यूज कर दिया.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें