1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election news 2020 ljp candidate against bjp at these vidhan sabha seat chirag paswan upl

Bihar Election News 2020: BJP के खिलाफ LJP ने बिहार चुनाव में उतार ही दिया प्रत्याशी, जानिए किस-किस सीट पर मुकाबला

By Utpal Kant
Updated Date
लोजपा नेता चिराग पासवान ने ऐलान किया था कि वह बीजेपी के खिलाफ चुनावी मैदान में उम्मीदवार नहीं उतारेंगे.
लोजपा नेता चिराग पासवान ने ऐलान किया था कि वह बीजेपी के खिलाफ चुनावी मैदान में उम्मीदवार नहीं उतारेंगे.
File

Bihar Election News 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अगले दो दिनों में दूसरे चरण के प्रत्याशियों के नाम फाइनल कर देगी. फिलहाल पार्टी की ओर से विभिन्न विधानसभा के लिए सिंबल देना शुरू कर दिया गया है. लोजपा अब भाजपा की तीन सीटों पर भी अपने उम्मीदवार खड़ा कर रही है.

राघोपुर से बृजनाथी सिंह के बेटे राकेश रोशन को लोजपा ने टिकट दिया है. भागलपुर से डिप्टी मेयर रहे राकेश कुमार वर्मा लोजपा से लड़ रहे हैं. वहीं इस बार रामविलास पासवान के भतीजे व प्रिंस राज के भाई कृष्ण राज भी रोसड़ा से चुनावी मैदान में हैं. उपरोक्त तीनों सीटों पर भाजपा भी अपने उम्मीदवार खड़ा कर चुकी है.

वहीं दूसरे चरण में लोजपा की ओर से जदयू की 42 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी है. लोजपा ने जदयू की पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा को खगड़िया से टिकट दिया है. राजापाकड़ से रामविलास पासवान के दामाद मृणाल पासवान को टिकट दिया गया है. बिहार इलेक्शन 2020 लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

इसके अलावा नाथनगर से अगर कुशवाहा, साहेबपुर कमाल से सुरेंद्र विवेक, महुआ से संजय सिंह, समस्तीपुर से डाॅ संध्या देवी, एकमा से कामेश्वर कुशवाहा, अस्थामा से रमेश सिंह आदि को टिकट दिया गया है.

लोजपा की ओर से भाजपा व राजद सहित अन्य दलों के बागी लोगों को लगातार दल में शामिल किया जा रहा है. मंगलवार को भी पार्टी कार्यालय में प्रिंस राज ने डाॅ संध्या देवी को पार्टी की सदस्यता दिलायीलोजपा प्रत्याशियों के सूची सामने आते ही साफ हो जाएगा कि कौन कहां से चुनावी ताल ठोक रहा है.

Posted by: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें